बॉलिवुड एक्टर सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर आयी धमाकेदार अपडेट, इस दिन होगा बॉयफ्रेंड संग मिलन

दोस्तों इस वक्त बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की 23 जून को उनकी शादी की खबर आ रही है जिसके चलते कई सारे सवाल उठ रहे हैं और किन के द्वारा कहा जा रहा है कि लोगों को उनकी शादी से कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ जब बातें हुई और उनसे सवाल किए गए तो उनका कहना है कि अब तुझे एक कान में जाता है और दूसरे से निकल जाता है और इसी के साथ वह करती है कि इससे किसी को कोई लेना नहीं होना चाहिए या मेरी चॉइस है और लोगों को इसकी चिंता नहीं करनी चाहिए। सोनाक्षी सिन्हा का गाना है कि उनके पैरेंट्स भी उनकी शादी के बारे में इतना नहीं पूछते हैं जितना कि लोग पूछते हैं।

बॉलिवुड एक्टर सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर आयी धमाकेदार अपडेट, इस दिन होगा बॉयफ्रेंड संग मिलन

आपको बता दे की हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा द ग्रेट इंडियन कपल्स समय नजर आई थी जिसमें की कपिल शर्मा ने उनकी शादी को लेकर उन्हें चढ़ाया था और आपको बता दे कि सोनाक्षी के द्वारा उन्हें कहा गया कि उनके जले पर नमक छिड़क रहे हैं। दोस्तों वहीं पर सोनाक्षी सिन्हा के द्वारा कहा गया कि उन्हें पता है कि उन्हें किसी से शादी करनी चाहिए और किस नहीं और वह इस शादी के लिए तैयार है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

किसी के साथ एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जिसमें की सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के द्वारा उनकी शादी को लेकर एक रिएक्ट किया गया है और उन्हें बताया गया है कि उन्हें भी इस शादी के बारे में उतना ही पता है जितना कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और उनके द्वारा कहा गया कि सोनाक्षी उन्हें बताएगी तो वह अपनी पत्नी के साथ आशीर्वाद देने पहुंच जाएंगे।

Exit mobile version