Techonology

Flipkart Sale शुरू, मिलेगी 70% की बचत हर माल पर

Flipkart Big End of rain session की शुरुआत हो चुकी है, जो 8 जून तक चलेगी. इस सेल में आपको हर चीज मिलेगी छोटे से लेकर बड़ों तक कर सकेंगे घर बैठे शॉपिंग बड़े-बड़े ऑफर्स के साथ आइए इस सेल के बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

Fripacard sale : आपके पास मात्र तीन दिन शेष जितना लूट सके लूट लो फ्लिपकार्ट आकर्षण सेल के साथ हर बड़े से बड़े चीजों पर 70% के ऑफर के साथ इस सेल के दौरान ढेरों कैटेगरी के प्रोडक्ट को लिस्टेड किया गया है,इसमें फोन, स्मार्ट गैजेट, असेसरीज, ब्रांडेड जूते और कपड़े मौजूद हैं. फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, यहां कस्टमर 70 पर्सेंट तक के डिस्काउंट मिलेंगे आइये जानते हैं पूरी जानकारी विस्तारपूर्वक। घर बैठे किसी भी प्रोडक्ट को आप तक सही सलामत पहुंचाने का सही माध्य्म है जो की आप फरिपकार्ड ECOM पर आसानी से भरोषा कर सकते हो |

READ MORE :http://भारत में मिलने वाले सबसे सत्ते LEPTOP वो भी 30000 रुपये के अंदर

Fripacard sale: इसमें फोन पर बड़े बड़े आफर मिल रहे हैं iPhone, samsung, Motorola OnePlus आदि फोनों पर 70% तक आफर मिल‌ रहा है भारत में fripacard के सबसे ज्यादा कस्टमर है, fripacard हर साल अपने कस्टमर को खुश करने के लिए नये नये आफर लाता है जिसमें महाबचत सेल बिग बिलियन सेल जैसे बड़े आफर हर साल लाता है अगर आप भी इस सेल से घर बैठे कुछ लेना चाहते हो तो फिर देर किस बात की आज ही घर बैठे शॉपिंग करें आप fripacard UPI पर भी 15% की छूट मिल रही है जिससे आप कुछ नियम व शर्तें लागू रहेगी ।और आप fripacard के रेगुलर कस्टमर। हो तो आप को मिलता pay leter का भी फायदा उठा सकते हो ।

Related Articles

Back to top button