HOMEKATNIMADHYAPRADESH

नागरिकों की सुविधा और सहूलियत हेतु विजयराघवगढ़,बहोरीबंद और बड़वारा में 19.80 लाख से होंगे रंगमंच निर्माण के कार्य

विधायक श्री संजय पाठक और श्री प्रणय प्रभात पांडे की अनुशंसा पर जिला पंचायत के सीईओ श्री गेमावत ने प्रदान की प्रशासकीय स्वीकृति

कटनी- जिले के नागरिकों को सुविधा प्रदान करने और सहूलियत दिलाए जाने ग्रामीण क्षेत्रों में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र विकास योजना के तहत विधायक विधानसभा क्षेत्र विजयराघवगढ़ श्री संजय पाठक और विधायक विधानसभा क्षेत्र बहोरीबंद श्री प्रणय प्रभात पांडे की अनुशंसा पर जिला पंचायत के सीईओ श्री शिशिर गेमावत ने जनपद पंचायत विजयराघवगढ़, बहोरीबंद और बड़वारा की विभिन्न ग्राम पंचायतों में रंगमंच निर्माण हेतु 19.80 लाख रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति निर्धारित शर्तों के अधीन तत्काल प्रभाव से प्रदान की है। सीईओ श्री गेमावत ने जिला योजना अधिकारी को कोषालय के ई-पेमेंट द्वारा कार्यकारी विभाग को दर्शाई गई प्रशासकीय स्वीकृति के विरुद्ध निर्माण एजेंसी को दी जाने वाली राशि निर्गमित करने की अनुमति प्रदान की है।

इन ग्राम पंचायतों में होंगे रंगमंच निर्माण के कार्य

मध्यप्रदेश शासन योजना आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग भोपाल के निर्देशों के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए जिला पंचायत के सीईओ श्री गेमावत ने जनपद पंचायत बड़वारा की ग्राम पंचायत सुतरी, परसवाराखुर्द में क्रमशः ढाई लाख और डेढ़ लाख रुपए, जनपद पंचायत विजयराघवगढ़ की ग्राम पंचायत सिजहनी और चपना के  ग्राम घुघरी और दड़ोरी में क्रमशः दो और डेढ़ डेढ़ लाख रुपए, जनपद पंचायत क्षेत्र बहोरीबंद की ग्राम पंचायत अमरगढ़ के ग्राम पड़रिया और अमरगढ़ दोनों में 2.70 लाख, ग्राम पंचायत राखी और कुआं दोनों  में 2.70 लाख रूपयों की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की है।

क्रियान्वयन एजेंसी

जारी प्रशासकीय स्वीकृति आदेश के मुताबिक जिला पंचायत के सीईओ श्री गेमावत ने ग्राम पंचायत चपना में क्रियान्वयन एजेंसी आर.ई.एस. को एवं शेष सभी ग्राम पंचायतों में संबंधित ग्राम पंचायत को क्रियान्वयन एजेंसी अधिकृत किया है। उल्लेखनीय है कि ग्राम पंचायत चपना में तकनीकी स्वीकृति कार्यपालन यंत्री आरईएस और शेष ग्राम पंचायतों में संबंधित जनपद पंचायत के सहायक यंत्रियों से प्राप्त तकनीकी स्वीकृति के आधार पर प्रशासकीय स्वीकृतियां प्रदान की गई है।

Related Articles

Back to top button