भारतीय ऑटो सेक्टर के इतियास में पहली बार HERO लेके आया है 85KMPL के साथ धांसू फीचर्स के साथ

Hero Splendor Plus :भारतीय के दिलो पर राज करने वाली हीरो ने लॉच की है अब तक की सबसे धांसू फीचर्स वाली बाइक हीरो कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी सुनाई है. कंपनी ने हाल ही में 2024 मॉडल के तौर पर हीरो स्प्लेंडर प्लस को नए फीचर्स और दमदार इंजन के साथ लॉन्च किया है. इस बाइक में 135 सीसी का दमदार इंजन लगा है जो 8000 RPM पर 11.02 bhp की पावर और 6000 RPM पर 10.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

Hero Splendor Plus : इस नए फीचर वाली बाइक में ट्यूबलेस टायरों के साथ इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम और आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है सेफ्टी फीचर्स हीरो कंपनी की इस नए मॉडल बाइक में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, पैसेंजर फुटरेस्ट, फ्यूल इंडिकेटर, पास लाइट, लो फ्यूल इंडिकेटर और फ्यूल गेज जैसे कई फीचर्स मौजूद हैं |

read more : http://लड़कियों को आप के प्यार में दीवाना बनाने आयी Bajaj की शेरनी आधुनिक फीचर्स के साथ जाने कीमत

Hero Splendor Plus price : हीरो की बाइक हमेसा ही अपने ग्राहकों को खुश करते रही है लेकिन दिल खुश करने आ रही है मार्केट में हीरो ऑटो सेक्टर का बेताब किंग बनने बता दें कि साल 2024 की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत ₹75,141 से शुरू होती है। वहीं, इस बाइक की ऑन-रोड कीमत ₹95,000 के आसपास हो सकती है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास इतनी रकम एक साथ नहीं है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस की EMI लगभग ₹2,750 प्रति माह से शुरू होती है।

Exit mobile version