Techonology

Jio के नए धाकड़ प्लान में मिल रहा फुल इंटरटेनमेंट, सबसे कम कीमत में उठाए लाभ

यदि आप अभी जिओ की ग्राहक है तो जिओ की ओर से ₹699 वाला प्रीपेड प्लान आपके पूरे 2 साल के लिए अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में देता है इसके साथ ही नेटफ्लिक्स में अनलिमिटेड 5G की सुविधा और कॉलिंग के साथ यह प्लान जबरदस्त होने वाला है। यदि आप अभी अपने लिए किसी अच्छे प्लान की तलाश कर रहे हैं तो यह प्लान आप सभी के लिए खास होने वाला है इसकी जानकारी आपको इस आर्टिकल में बताई गई है इसलिए से ध्यान पूर्वक अंत तक पड़े…

यह भी पढ़े:-  बस इत्ती सी कीमत में मिल रही Hero Xtreme 160R की नई बाइक करारे फीचर्स के साथ

जिओ की ओर से आने वाले इस प्लान में आपको कूल 100 जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है यदि आप 5G क्षेत्र में रहते हैं तो आप इसके लिए अनलिमिटेड 5G का लाभ प्राप्त कर सकते हैं बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के जिओ के इस प्लान में आप तीन फैमिली सदस्य को भी जोड़ सकते हैं जिसमें हर सिम के लिए 99 रुपए प्रति माह भुगतान करना होगा।

Jio के नए धाकड़ प्लान में मिल रहा फुल इंटरटेनमेंट, सबसे कम कीमत में उठाए लाभ

इस प्लान की अच्छी बात यह है कि आप एक समय पर रिचार्ज करके पूरी फैमिली के साथ इंटरनेट शेयरिंग कर सकते हैं यदि आपके आसपास 5G क्षेत्र उपस्थित है तो आप अनलिमिटेड 5G का प्रयोग भी कर सकते हैं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 100 एसएमएस पैक इस सुविधा मिलती है। इसमें आपको सभी प्रकार की सुविधा देखने के लिए मिल जाती है।

एंटरटेनमेंट की बात करें तो इस प्लान में एडीशनल बेनिफिट्स के साथ अमेजॉन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स का बेसिक सब्सक्रिप्शन पूरे 2 साल के लिए मतलब पूरे 24 महीना के लिए देखने के लिए मिलने वाला है यदि आप भी एंटरटेनमेंट के लिए किसी प्लान को खरीदना चाहते हैं तो यह प्लान आप सभी के लिए बेहतर होगा।

Related Articles

Back to top button