मार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिश बेस्ट फीचर्स वालज New Tvs Raider 2024 Model

मार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिश बेस्ट फीचर्स New Tvs Raider 2024 Model

मार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिश बेस्ट फीचर्स वालज New Tvs Raider 2024 Model बाजार में कम्युटर सेगमेंट बाइक्स की सबसे ज्यादा बिक्री होती है। इसका मुख्य कारण है कि इस सेगमेंट की बाइक में बेहतर परफॉरमेंस के साथ कंपनियां ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराती है। आपको बता दें कि इस मंहगाई के दौर में लोग ज्यादा से ज्यादा माइलेज ऑफर करने वाली बाइक लेना चाहते हैं।मार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिशमार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिश बेस्ट फीचर्स वालज New Tvs Raider 2024 Model

मार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिश बेस्ट फीचर्स  New Tvs Raider 2024 Model

अगर आपकी इक्षा भी एक ऐसी ही कम्युटर बाइक लेने की है। जो किफायती हो। तो आप एक बार टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की बजट सेगमेंट में आने वाली एक लोकप्रिय बाइक के बारे में जान लीजिए।

बजार में मौजूद टीवीएस रेडर (TVS Raider) बेहतरीन कम्युटर सेगमेंट बाइक है। इस बाइक का डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसमें ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराया गया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक के स्टैण्डर्ड मॉडल को 96,219 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है।

Also read: –  करारे फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया Realme GT 6 का जबरदस्त स्मार्टफोन

ऑन रोड यह बाइक 1,10,509 रुपये में आती है। अगर आपको यह बाइक लेनी है। लेकिन इतनी बजट नहीं है की आप इसे खरीद पाए। तो आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान के साथ इस बाइक को आप 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर ले सकते हैं।

कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक टीवीएस रेडर (tvs Raider) को खरीदने के लिए बैंक 99,509 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। यह लोन 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर दिया जाता है। लोन उपलब्ध हो जाने के बाद 11 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देकर इस  को लिया जा सकता है। बैंक से मिले लोन को आप।हर महीनें 3,197 रुपये ईएमआई के रुप में देकर चुका सकते हैं।

Also read: –

मार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिश बेस्ट फीचर्स New Tvs Raider 2024 Model

टीवीएस रेडर (TVS Raider) स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली एक बेहतरीन  है। जिसमें आपको 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 11.38 Ps की अधिकतम पावर और 11.2 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराया गया है।

जल्द ही मार्किट में बहुत ही कम कीमत और 6 एयरबैग के साथ लॉन्च होगी Maruti Swift CNG ,जाने कितनी होगी कीमत

Exit mobile version