Games to launch in 2022 Popular Games: भूल जाएंगे PUBG और बैटलग्राउंड, आ गए ये शानदार गेम्स

जनवरी में कुछ बेहतरीन गेम लांच नहीं हो सके जो अब फरवरी में लांच हो गए या होने वाले हैं यह गेम्स Games आपको फुल इंटरटेनमेंट देंगे।

Games to launch in 2022: जनवरी में कुछ बेहतरीन गेम लांच नहीं हो सके जो अब फरवरी में लांच हो गए या होने वाले हैं यह गेम्स Games आपको फुल इंटरटेनमेंट देंगे।

Mobile Games

कोरोना महामारी के दौरान जितनी तेजी से इंटरनेट का इस्तेमाल बढ़ा है, उसी तेजी से मोबाइल गेम Mobile Games खेलने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है. भारत में पबजी मोबाइल गेम के बाद बैटलग्राउंड गेम को काफी पसंद किया जा रहा है. साल 2022 में भी कई पॉप्युलर मोबाइल गेम लॉन्च होने जा रहे हैं.

Chocobo GP Games

यह मोबाइल गेम मार्च के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है. यह कार्ट रेसिंग वीडियो गेम है जिसे Square Enix ने डेवलेप किया है. खिलाड़ी वीडियो गेम की Final Fantasy सीरीज से एक कैरेक्टर को चुनता है और बाकी खिलाड़ियों से पहले रेस खत्म करने की कोशिश करता है.

Weird West Games

यह मोबाइल गेम 31 मार्च को PS4, Xbox और PC जैसे प्लेटफार्म्स पर रिलीज हो सकता है. इसके ग्राफिक्स काफी प्लेयर्स को आकर्षक लगेंगे. यह एक एक्शन रोल-प्येइंग गेम है, जिसमें प्लेयर्स हीरो का किरदार लेकर सुपर नैचुरल ताकतों से मुकाबला करते हैं. यह एक सिंगल प्लेयर गेम है.

Dying Light 2: Stay Human Games

यह 4 फरवरी को रिलीज होने की उम्मीद है. गेम को PS4, Xbox, PC और Nintendo Switch जैसे प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. गेम में आप जॉम्बीज होंगे और खूब मस्ती करेंगे. यह 2015 में आए Dying Light गेम का सीक्वल है. खिलाड़ी सीढ़ियों पर चढ़ने, फिसलने, किनारों से छलांग लगाने और दिवारों पर चलकर शहर में घूमने जैसे काम कर पाएंगे.

Elden Ring Games

एल्डन रिंग इस साल 25 फरवरी को PS4, Xbox और PC जैसे प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगा. गेम को Dark Souls Creators ने डेवलप किया है. एल्डन रिंग सबसे रोमांचक गेम्स में से एक होने जा रहा है क्योंकि गेम ऑफ थ्रोन्स इस खेल के निर्माण में शामिल होगा.

Pokemon Legends: Arceus Games

Pokemon Legends: Arceus इस साल जनवरी के अंत तक रिलीज हो सकता है. यह लंबे समय से चले आ रहे पोकेमोन सीरीज का नया वर्जन होगा. इसमें Monster Hunter सीरीज के जैसे कई फीचर्स मिल सकते हैं. प्लेयर्स बैटल में शामिल हुए बिना जंगली पोकेमोन को पकड़ सकते हैं, हालांकि कुछ जंगली पोकेमोन को पकड़े जाने से पहले अभी भी लड़ा जाएगा.

Exit mobile version