Automobile

Tata कंपनी की खूबियों के साथ पाइये इलेक्ट्रिक मार्किट की शानदार कार, धाकड़ रेंज के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

नमस्कार साथियो आज के इस आर्टिकल में हम आपको भारतीय बाजार में बढ़ रही इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग को देखते हुए Tata Punch EV कार के बारे में बताने वाले है जो की अभी के समय पर इलेक्ट्रिक सेगमेंट में काफी ज्यादा पसंद करि जा रही है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह अपने कई ब्रांड फीचर्स के साथ-साथ काफी लंबी ड्राइविंग रेंज के लिए काफी जनि जा रही है.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों आप तो जानते ही है की टाटा कंपनी अपने ग्राहकों को कभी भी फीचर्स के मामले में निराश नहीं होने देती है और अगर हम Tata Punch EV कार को बात करे तो इसमें भी आपको कंपनी की तरफ से 10.25 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और नीचे क्रोम-रिम्ड एयर कंडीशनिंग वेंट दिया है जो की आपको आरामदायक राइड प्रदान करता है. साथ ही आपको इसके अंदर 10.25-इंच फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन, टच-सेंसिटिव एयर कंडीशनिंग कंट्रोल और टाटा का नया इल्यूमिनेटेड टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील भी मिलते है.

Tata कंपनी की खूबियों के साथ पाइये इलेक्ट्रिक मार्किट की शानदार कार, धाकड़ रेंज के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

साथ ही Tata Punch EV कार आपको 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, हवादार फ्रंट सीटें, वायरलेस चार्जर, हरमन ऑडियो सिस्टम, कॉर्नरिंग फ़ंक्शन भी प्रदान करती है . वही पर बात करे बेटरी की तो इसमें आपको 25 kWh बैटरी, 60 किलोवाट मोटर के साथ मिलती है और 114 एनएम का टॉर्क और 315 किमी तक की रेंज के साथ आती है.

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

इसी के साथ आपको Tata Punch EV कार में 25 kWh मानक बैटरी 3.3 किलोवाट एसी चार्जर के साथ भी मिलती है औरयह 35 kWh लंबी रेंज की बैटरी 7.2 किलोवाट चार्जर के साथ आती है. जो की 56 मिनट में 10% से 80% तक चार्ज कर देता है. अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे है तो यह आपको 10.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू कर टॉप वैरिएंट 15.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर जाता है.

Related Articles

Back to top button