मात्र 499 में अपने नाम कराये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में बनी ग्राहकों की पहली पसंद

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए लेकर आ चुके है सबसे कम बजट की मार्किट दहलाने वाली नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी, दोस्तों आपको बता दे की मार्किट में अभी के समय पर इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड को बढ़ता देख Bounce Infinity द्वारा अपना Bounce Infinity E1X Electric Scooter पेश कर दिया गया है . जो की आपको बहुत ही कम बजट के साथ सबसे बढ़िया फीचर्स प्रदान करता है. चलिए आपको इसकी जानकारी देते है.

also read : गेमर्स के लिए लॉन्च हुआ सबसे तगड़े प्रोसेसर वाला Asus का ब्रांडेड स्मार्टफोन, 6000mAh बेटरी के साथ चलाइये पुरे दिन

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की Bounce Infinity E1X Electric Scooter को कंपनी खास करके मिडिल क्लास लोगो के लिए लेकर आयी है. जो की अपनी परिस्थिति के अनुसार बेस्ट स्कूटर को प्राप्त कर सके. इसकी खास बात ये है की आप अभी इसे मात्र 499 के साथ बुकिंग करवा सकते है. साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह जून 2024 तक ग्राहकों के लिए डिलीवरी की लिए उपलब्ध हो जाएगी. यह वर्ष 2024 की सस्ती सेगमेंट की सबसे बढ़िया स्कूटर है.

मात्र 499 में अपने नाम कराये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में बनी ग्राहकों की पहली पसंद

दोस्ती अगर आप ही इसके बारे में और जानना चाहते है टी अआप्को बता दे की Bounce Infinity E1X Electric Scooter आपके लिए कम कीमत की सबसे बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर है क्योकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में दो अलग-अलग वेरिएंट के साथ आयी है और बात करे कीमत की तो पहला वेरिएंट मार्केट में ₹55000 की कीमत में और टॉप वैरियंट ₹59,000 की कीमत में मिल रहा है.

also read : सबसे कम खर्चे में पुरे दिन इस्तेमाल करे AC, कम बिजली खपत के साथ देगा मनाली जैसी ठंडक, बस करे ये काम

दोस्तों आपको Bounce Infinity E1X Electric Scooter के फीचर्स के बारे में बताते हुए यह बता दे की इसमें 65 किलोमीटर प्रति सिंगल चार्ज की रेंज देखने को मिल रही है और वही पर टॉप स्पीड में आपको 65 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार मिलती है. साथ ही जानकारी दी जा रही है की जल्द ही इसका एक और वेरिएंट पेश होने वाला है. जिसमें लगभग 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिल जाएगी.

Exit mobile version