5G कनेक्टिविटी के साथ जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर में मिलेगा Oppo F25 pro 5G, खरीदने का मिला सुनहरा मौका

Oppo F25 pro 5G : कैसे हो आप लोगों आज हम ओप्पो कंपनी की जबरदस्त फोन के बारे में आज के समय में हम आपके लिए जानकारी लेकर चुके हैं। दोस्तों यह फोन ओप्पो कंपनी को बहुत ही ज्यादा चर्चित होने वाला है जो कि मिड रेंज का इसके अंदर काफी कम कीमत में आपको देखने को मिलेगा और फ्लिपकार्ट पर इस पर काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर चल रही है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

दोस्तों आपको बता दे की ओप्पो कंपनी की तरफ से आने वाले भारतीय मार्केट के शानदार फोन के अंदर आपको 8GB रैम के साथ 128 बीबी का स्टोरेज मॉडल देखने को मिलेगा जिसमें 19999 की कीमत के साथ यह फोन आपको देखने को मिलेगा तथा दोस्तों आपको बता दे की अमेजॉन पर यह फोन मात्र 17999 में देखने को मिलने वाला है तो आप इसे अपनी पसंद के अनुसार आसानी से खरीद सकते हैं जिसमें 256 जीबी वाले स्टोरेज मॉडल की कीमत ₹25000 बताई गई है और आप इसे आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

5G कनेक्टिविटी के साथ जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर में मिलेगा Oppo F25 pro 5G, खरीदने का मिला सुनहरा मौका

दोस्तों बात करें ओप्पो कंपनी के शानदार फोन के फीचर्स की तो गेमिंग के लिए फोन काफी अच्छा ऑप्शन होना वाला है क्योंकि इसमें 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है जो की क्लियर एक्सपीरियंस के साथ आती है और शानदार रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ परफॉर्मेंस में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर देखने को मिलेगा । जहां पर यह फोन 5G कनेक्टिविटी की क्षमता के साथ इंटरनेट की कोई असुविधा नहीं होने देता है।

दोस्तों बात करें इसमें मिलने वाले कैमरा फीचर्स की तो यह कैमरा के मामले में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी तथा 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ आता है इसके साथ दो मेगापिक्सल का ही करने की प्राइस फोन के अंदर आपको देखने को मिलेगा और 32 मेगापिक्सल की खूबसूरत फोन के साथ दिया काफी अच्छी फोटोस क्लिक करता है जिसमें 67 वाट का चार्जिंग सपोर्ट तथा 5000 mah की पावरफुल बैटरी मिलती है।

Exit mobile version