Maruti की कार्स को पाने के लिए आया सुनहरा मौका, धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स के साथ मिलेगी प्रीमियम फॉर व्हीलर

दोस्तों आप सभी को जानते ही है कि मारुति कंपनी भारत के ऑटोमोबाइल सेक्टर की बहुत बड़ी कंपनी है जिसकी कई सारी गाड़ियां आपको सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आती है। मारुति की तगड़ी फोर व्हीलर अपने धमाकेदार फीचर्स और कीमत के लिए काफी ज्यादा पसंद की जाती है और इसी के साथ अब कंपनी की पॉपुलर और लग्जरी गाड़ियों पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है तो चलिए इनके बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों आपको बता देगी मारुति की कार्स पर चलती डिमांड के साथ आप Maruti Suzuki Baleno फोर व्हीलर को 57000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं और आपको बता दे की यह शानदार फोर व्हीलर आपको कई सारे तगड़े फीचर्स के साथ प्रदान की जाती है जो कि आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है। अगर आपकी इस शानदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं ।

Maruti की कार्स को पाने के लिए आया सुनहरा मौका, धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स के साथ मिलेगी प्रीमियम फॉर व्हीलर

दोस्तों वहीं पर दूसरी बार आपको मारुति की पॉपुलर गाड़ी Maruti Suzuki Fronx पर भी 57000 का डिस्काउंट मिल रहा है और इसमें आप ₹15000 से लेकर 10000 तक का एक्सचेंज बोनस ले सकते हैं और वहीं पर या आपको नेचरली स्पिरिटेड सोंग्स पर 27000 की छूट के साथ और सीएनजी मॉडल पर 12000 रुपए की छूट के साथ मिलती है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

इसी के साथ-साथ अगर आप Maruti Suzuki Ignis कार्गो खरीदना चाहते हैं तो यह आपको 58000 के भारी बर्तन छूट के साथ मिल रही है और आप इसे ₹40000 की नगद राशि के साथ खरीद सकते हैं और आपको इस पर ₹15000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है जो की ₹3000 के साथ कॉर्पोरेट बोनस के साथ आती है।

Exit mobile version