फीचर्स से मार्केट में तबाही मचाने आया Google Pixel 8a , फीचर्स देखकर हो जाओगे मदहोश

Google Pixel 8a : नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि गूगल कंपनी एक शानदार कंपनी है जो की टेक्नोलॉजी की एक बहुत ही पॉपुलर कंपनी है और इस कंपनी के बिना लोगों के बहुत सारे काम अटक जाते हैं और या अब अपने टेक्नोलॉजी मार्केट के अंदर स्मार्टफोंस भी बना रही है यहां पर तगड़े फीचर्स के साथ यहां आपको देखने को मिलेंगे। तो यदि आप भी इस फोन के बारे में जानना चाहते हो तो हमारे साथ इस समाचार के आखिरी तक बने रहिए और इसके बारे में जानकारी प्राप्त करें।

Also read : अमेजिंग फीचर्स के साथ ग्राहकों को लुभाने आया Samsung Galaxy S23 5G, फ्लिपकार्ट पर मिला हजारों का डिस्काउंट

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे कि यह दमदार प्रोसेसर में आने वाला फोन है जिसमें tensor G 3 प्रोसेसर देखने को मिलता है। इसके साथ ही ग्राहकों के लिए आने वाला या फोन 6.1 इंच की फुल एचडी वाली डिस्प्ले के साथ आ जाता है और इसमें आपको 120 हॉर्स का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जाएगा जिसके साथ शानदार 1400 नेट की ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास तीन के प्रोडक्शन दी जाने वाली है।

फीचर्स से मार्केट में तबाही मचाने आया Google Pixel 8a , फीचर्स देखकर हो जाओगे मदहोश

दोस्तों इस फोन के अंदर आंखों को बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिलेगी जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा और 13 मेगापिक्सल के अल्ट्रा व्हाइट कैमरा के साथ इस फोन के अंदर आपको 13 मेगापिक्सल का ही एक शानदार फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलेगा और इसमें आपको शानदार रियल कैमरा सेटअप के साथ बेहतरीन फीचर से देखने को मिलते हैं जहां पर यहां 4492 mah की पावरफुल बैटरी के साथ आता है और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इसमें आपको शानदार परफॉर्मेंस मिलती है।

Also read : त्योहारों के सीजन में विशेष छूट के साथ मिलेगी Bajaj Platina 110, खास कीमत में खरीदने का सही मौका

दोस्तों वहीं अगर हम बात करें इस फोन की कीमत की तो दोस्तों कीमत के मामले में यह बहुत ही अच्छा फोन ग्राफिकल बताया जाता है यहां पर 8GB रैम तथा 128 जीबी स्टोरेज मॉडल के साथ ऑफिस से खरीद सकते हैं और फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 52999 है जो की एक बहुत ही एडवांस वाला फोन होने वाला है।

Exit mobile version