Techonology

16GB रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज में मिलेगा Google Pixel 9 pro, ताकतवर फीचर्स के साथ जाने क्या है कीमत

Google Pixel 9 pro : दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि गूगल कंपनी एक बहुत ही बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनी है जो की मार्केट में बहुत ज्यादा चर्चा में रहती हैं और दोस्तों पूरे विश्व में जाने वाली कंपनी है जो कि आप स्मार्टफोन की दुनिया में भी अपना कदम रख चुकी है और कंपनी के द्वारा एक से बढ़कर एक ही स्मार्टफोन को लांच किया जाता है जिसमें आज हम आपके लिए एक बेहतरीन फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं और इस फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ इस समाचार के सात अंत तक बने रहिए और इसके बारे में विस्तार से जाने।

Also read  : बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ कम कीमत में मिलेगा Oppo Find X8 , हाल ही में हुआ लॉन्च

दोस्तों सबसे पहले आपको बता दे की गूगल कंपनी का यह फोन आपको पिक्सल सीरीज के साथ मिलने वाला है जो की 17 अक्टूबर को मार्केट में लॉन्च हुआ है और फ्लिपकार्ट पर इसकी पहली सेल देखने को मिलेगी जहां पर 16GB राम था 256 जीबी स्टोरेज मॉडल के साथ मिल रहा है और इसकी कीमत की बात करें तो दोस्तों यह लगभग 110000 रुपए की कीमत में आने वाला फोन है। जहां पर आपको फ्लिपकार्ट पर यह काफी अच्छी कीमत के साथ मिल जाएगा और इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी आपको देखने को मिलेंगे।

16GB रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज में मिलेगा Google Pixel 9 pro, ताकतवर फीचर्स के साथ जाने क्या है कीमत

दोस्तों यदि हम गूगल कंपनी के इस फोन में मिलने वाले तगड़े फीचर्स की बात करते हैं तो आपको बता दे कि इसके अंदर आपको 6.3 इंच की शानदार डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसके साथ आपको यह फोन 120 hz रिफ्रेशर सपोर्ट के साथ मिलता है तथा इस फोन के अंदर ग्राहकों को 16GB की रैम और 256 जीबी के स्टोरेज मॉडल के साथ शानदार परफॉर्मेंस के लिए गूगल tensor G4 प्रोसेसर मिलता है।

Also read : ब्रांडेड फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेगी Maruti Suzuki Baleno, जाने कितने का मिलेगा डिस्काउंट

दोस्तों यदि गूगल कंपनी के इस फोन के अंदर मिलने वाले लेटेस्ट कैमरा फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कि यह फोन 50 मेगापिक्सल के ऑप्टिकल में स्टेबलाइजेशन वाले फीचर्स के साथ आएगी जिसमें 48 मेगापिक्सल का टेलीफोन तथा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। इसके साथ ही सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 42 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी इस फोन के अंदर देखने को मिलेगा। कंपनी द्वारा इस फोन के अंदर बहुत ही पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ 4700 mah की पावरफुल बैटरी दी जाती है जहां पर यह आपको 27 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलता है और इसमें एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कई सारे बेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button