भारतीय टू व्हीलर मार्केट में पेश हुई शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, कम कीमत में सबसे बढ़िया फीचर्स और आकर्षक लुक

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही हैं कि भारतीय मार्केट में लगातार इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ गई है जिसकी वजह से कंपनियां अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक बाइक्स और कारों के साथ स्कूटर को लांच कर रही है। लेकिन दोस्तों आज के समाचार में हम आपको टू व्हीलर बाइक की जानकारी देने वाले हैं जो की काफी तेजी से चर्चा में चल रही है और यह Motovolt Urban Electric Bike ग्राहकों को काफी बढ़िया रेंज और फीचर्स प्रदान करती हैं तो चलिए इसके बारे में जानकारी लेते हैं।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Motovolt Urban Electric Bike डिजाइन

दोस्तों आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाली यह शानदार इलेक्ट्रिक बाइक काफी खास डिजाइन के साथ पेश करी गई है जिसमें आपको स्लिप सीट और मोबाइल एप फीचर्स के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे धमाकेदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं और इसमें खास बात यह है कि इसमें आपको पैदल और पुश बटन स्टार्ट जैसे खास फीचर्स भी प्रदान किए जाते हैं जो कि ग्राहक की सुविधा का काफी बेहतर खयाल रखते हैं।

भारतीय टू व्हीलर मार्केट में पेश हुई शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, कम कीमत में सबसे बढ़िया फीचर्स और आकर्षक लुक

Motovolt Urban Electric Bike बैटरी

दोस्तों वहीं पर अगर हम इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो कंपनी के अंदर आपको एक बेहतर रेंज और बेस्ट परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए BLDC का मोटर प्रदान करती है। जो की 0.72kwh की Li-ion बैटरी से लैस किया है जो 35 से 40एनएम का पावर जनरेट करता है. दोस्तों आप इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार के साथ 120 किलोमीटर तक एक सिंगल चार्ज में इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही इसे चार्ज होने भी मात्र 4 घंटे का समय लगता है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Motovolt Urban E-Bike की कीमत

तो दोस्तों यदि आप भी अपने लिए कोई नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि इस शानदार बाइक की कीमत भी काफी बढ़िया है जिसे हर बाजार का आदमी आसानी से खरीद सकता है। दोस्तों वैसे तो इस शानदार बाइक की कीमत 44499 एक्स शोरूम रखी गई है लेकिन आप इसे 1371 रुपए की मंथली EMI के साथ भी खरीद सकते हैं। इस फाइनेंस प्लान के जरिए आप बड़ी आसान किस्तों में इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।

Exit mobile version