इलेक्ट्रिक सेगमेंट को बढ़ावा देने आ रही है हीरो कंपनी की शानदार बाइक, लंबे बैट्री पैक के साथ मिलेगा बेस्ट माइलेज

इलेक्ट्रिक सेगमेंट को बढ़ावा देने आ रही है हीरो कंपनी की शानदार बाइक, लंबे बैट्री पैक के साथ मिलेगा बेस्ट माइलेज नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारत देश में हीरो स्प्लेंडर कंपनी एक ऐसी कंपनी है जो कि हर युवा को पसंद है और आपको बता दे कि गांव से लेकर शहरों तक इसे काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. यह फुल फैमिली के लिए काफी बढ़िया गाड़ी है जिनकी सवारी हर कोई करना चाहता है. दोस्तों अभी से और ज्यादा खास बनाने के लिए कंपनी इस इलेक्ट्रिक सेगमेंट में पेश करने वाली है जिसमें की आपको तगड़ी रेंज और पावरफुल बैटरी मिलेगी.

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में अपना रुतबा बनाने आ गया Vivo V29 का 5G स्मार्टफोन

इलेक्ट्रिक सेगमेंट को बढ़ावा देने आ रही है हीरो कंपनी की शानदार बाइक, लंबे बैट्री पैक के साथ मिलेगा बेस्ट माइलेज

इसी के साथ-साथ आपको इस बाइक के अंदर 2 kwh की सेकेंडरी बैटरी ऑप्शन देखने को मिल जाता है जो की रिमूवेबल रहने वाला है और यह एडिशन बैट्री पैक बाइक को सिंगल चार्ज के अंदर 50% तक बढ़ाने की क्षमता भी रखता है. दोस्तों हीरा स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक के अंदर आपको नॉर्मल बैट्री पैक के साथ 180 किलोमीटर और वहीं पर एडिशनल बैट्री पैक के साथ लगभग 240 किलोमीटर की तगड़ी रेंज मिलने वाली है जो कि इसे काफी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं.

यह भी पढ़े:- कम कीमत और बेहतरीन माइलेज के साथ मार्केट में आ गई Bajaj CT 125X की जबरदस्त बाइक

बात करें फीचर्स की तो इस बाइक के अंदर आपको डिजिटल डिसप्ले मिलेगा जो कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा और इसके अंदर आपको एसएमएस कॉल और नोटिफिकेशन भी दिख जाएगी. साथी इसके अंदर आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्राइट एलईडी हेडलाइट और डीआरएल के साथ लीटर की सीट मिलती है जो की से काफी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं. दोस्तों ऐसा बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में इसे आने वाले समय में जल्दी लॉन्च किया जाएगा जो की एक किफायती कीमत के साथ आने वाली बाइक है.

Exit mobile version