ब्लैक एडिशन के साथ पापा की पारी के दिलो पर राज करने आ गई Hero HF Deluxe की जबरदस्त बाइक

ब्लैक एडिशन के साथ पापा की पारी के दिलो पर राज करने आ गई Hero HF Deluxe की जबरदस्त बाइक

ब्लैक एडिशन के साथ पापा की पारी के दिलो पर राज करने आ गई Hero HF Deluxe की जबरदस्त बाइक हीरो एचएफ डीलक्स ब्लैक कैनवस एडिशन की कीमत किक वेरिएंट के लिए 60,760 रुपये से शुरू होकर सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट के लिए 66,408 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है। 100 सीसी कम्यूटर अब एक नई ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम में उपलब्ध है जो इंजन, अलॉय व्हील्स, फ्रंट फोर्क, मफलर और ग्रैब रेल तक फैली हुई है। बाइक में 3डी एचएफ डीलक्स प्रतीक भी है। नए हीरो एचएफ डीलक्स कैनवस एडिशन में बीएस6 फेज 2 कंप्लेंट मोटर के साथ नए कलर और एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

नए एचएफ डीलक्स ब्लैक कैनवस एडिशन के लॉन्च पर बोलते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर, रंजीवजीत सिंह ने कहा, “एंट्री सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प का नेतृत्व अपने स्थायी ब्रांडों की लगातार बढ़ती लोकप्रियता के साथ मजबूत हो रहा है। एचएफ डीलक्स अपने प्रदर्शन, उच्च ईंधन दक्षता और टिकाऊ सवारी के साथ देश की सबसे भरोसेमंद मोटरसाइकिलों में से एक रही है।हम नई रेंज में सुरक्षा और सुविधा के साथ प्रीमियम टच के साथ कैरेक्टर को जोड़कर खुश हैं जो इसकी वैल्यू कोशेंट बढ़ाता है। एचएफ डीलक्स पहले से ही 20 मिलियन बिक्री क्लब में है और नई ताजा रेंज के साथ, हम रोमांचक मील के पत्थर हासिल करने के लिए आश्वस्त हैं जो सेगमेंट में मजबूत बाजार हिस्सेदारी में इजाफा करेंगे।”

यह भी पढ़े:-  बुलेट का इंजन ढीला करने आ रही है ट्रेंडिंग लूक मे New Yamaha Rx100 की जोरदार बाइक 

सबसे पहले आपको हीरो एचएफ डीलक्स कैनवस ब्लैक एडिशन के बारे में बताएं तो यह स्पोर्टी वर्जन है। इसे स्पोर्टी ऑल-ब्लैक थीम के साथ पेश किया गया है। नए एडिशन में ब्लैक हेडलैंप काउल और फ्यूल टैंक के साथ ही लेग गार्ड, इंजन, अलॉय व्हील, ग्रैब रेल्स और एग्जॉस्ट पाइप सभी ब्लैक हैं। इसके हैंडलबार, रियर सस्पेंशन और टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स में क्रोम फिनिश दिया गया है। एचएफ डीलक्स कैनवस ब्लैक एडिशन के साइड पैनल पर 3डी एचएफ डीलक्स मोनिकर दिया गया है।

ब्लैक एडिशन के साथ पापा की पारी के दिलो पर राज करने आ गई Hero HF Deluxe की जबरदस्त बाइक

Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने कई नए फीचर्स और नए कलर ऑप्शंस के साथ अपडेटेड HF Deluxe Black Canvas Edition (एचएफ डीलक्स ब्लैक कैनवास एडिशन) लॉन्च किया है। हीरो एचएफ डीलक्स ब्लैक कैनवस एडिशन की कीमत किक वैरिएंट के लिए 60,760 रुपये से शुरू होकर सेल्फ-स्टार्ट वैरिएंट के लिए 66,408 रुपये तक (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। 100 सीसी कम्यूटर अब एक नई ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम में उपलब्ध है जिसमें इंजन, अलॉय व्हील्स, फ्रंट फोर्क, मफलर और ग्रैब रेल तक इसी कलर में दिए गए हैं। बाइक में 3डी एचएफ डीलक्स एम्बलेम भी है।

यह भी पढ़े:- iPhone का पत्ता कट कर देंगा Redmi का नया 5G स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ DSLR भी टेकेंगा घुटने, जाने कीमत

नए 2023 हीरो एचएफ डीलक्स में 97.2cc, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो BS6 स्टेज 2 मानदंडों को पूरा करता है. इस इंजन में ‘एक्ससेंस टेक्नोलॉजी’ के साथ फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जिससे इसके माईलेज और परफॉर्मेंस में वृद्धि होती है.

ब्लैक एडिशन के साथ पापा की पारी के दिलो पर राज करने आ गई Hero HF Deluxe की जबरदस्त बाइक

नई 2023 हीरो एचएफ डीलक्स के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें हेडलैंप काउल, साइड पैनल, फ्यूल टैंक और सीट पैनल के नीचे नए स्पोर्टी ग्राफिक्स दिए गए हैं। इस बाइक को ब्लैक विद स्पोर्ट्स रेड, नेक्सस ब्लू, हैवी ग्रे विद ब्लैक और कैंडी ब्लेजिंग रेड जैसे 4 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। नई एचएफ डीलक्स के सेल्फ और सेल्फ i3S वेरिएंट अब अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स से लैस हैं। एक और खास बात यह है कि इस बाइक में यूएसबी चार्जर भी दिया गया है।

यह भी पढ़े:- OnePlus की धज्जियां मचा देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, दमदार कैमरा के साथ झन्नाट बैटरी, जाने कीमत

Exit mobile version