ऑटो मार्किट में Hero ने पेश की अपनी तगड़ी बाइक , 60 का माइलेज के साथ बनी ग्राहकों की पहली पसंद

नमस्कार दोस्तों क्या आप भी अपने लिए एक नई बाइक खरीदना चाहते हैं और अगर आप भी अपने लिए एक शानदार माइलेज वाली किफायती बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली Hero passion Xtech बाइक की जानकारी देंगे जो कि आपको 60 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करती है.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे कि यह बाइक आपको 110 सीसी सेगमेंट में एयर कूल्ड चार स्ट्रोक इंजन के साथ मिलती है जो की 7.9 भाप के पावर के साथ 8.9 एमएम का टार्क प्रोड्यूस करने में सक्षम होती है। वहीं दूसरी और यह दावा भी किया जाता है कि कंपनी की यह बाइक आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी। इसलिए दोस्तों इस बाइक को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

ऑटो मार्किट में Hero ने पेश की अपनी तगड़ी बाइक , 60 का माइलेज के साथ बनी ग्राहकों की पहली पसंद

वहीं फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सभी नई टेक्नोलॉजी वाले पर्याप्त फीचर्स मिलते हैं जिसमें सबसे पहले तो आपको शानदार स्पोर्टी हेडलाइट और स्टाइलिश टेल लाइट के साथ आकर्षक ग्राफिक्स और डिजिटल तौर पर स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर के साथ फ्यूल गेज जैसे फीचर्स मिलते है. साथ ही इसमें रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर और ट्रिप मीटर जैसी सुविधा भी मिलती है.

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

वही पर अगर हम इस शानदार बाइक के कीमत की बात करते है तो आपकी जानकरी के लिए बता दे की आपको ड्रम ब्रेक वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 74,590 रुपये और इसी के साथ डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 78,990 रुपये के आसपास देखने को मिल जाती है. आपके लिए दोनों ही बाइक बेहतर होने वाली है.

Exit mobile version