70kmpl के जबरदस्त माइलेज के साथ नए अंदाज में हीरो ने पेश की New Hero Glamour बाइक

70kmpl के जबरदस्त माइलेज के साथ नए अंदाज में हीरो ने पेश की New Hero Glamour बाइक, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक शानदार माइलेज वाली लग्जरी लुक बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं हीरो कंपनी की ओर से लॉन्च की गई एक स्टाइलिश लुक बाइक जिसका नाम New Hero Glamour बाइक है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

यह भी पढ़िए :-  मात्र 9.14 लाख की कीमत में लांच हुई Maruti Suzuki Brezza CNG कार जबरदस्त फीचर्स के साथ दमदार इंजन

New Hero Glamour बाइक के फीचर्स

दोस्तों बीच में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने अपनी New Hero Glamour बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड,एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, ट्यूबलेस टायर, ब्रांडेड हेंडलबार, आरामदायक सीट,जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स से दिए हैं।

70kmpl के जबरदस्त माइलेज के साथ नए अंदाज में हीरो ने पेश की New Hero Glamour बाइक

New Hero Glamour बाइक का पावरफुल इंजन

इसके अलावा इस लग्जरी बाइक में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 125 सीसी का दमदार इंजन दिया है, जो कि यह इंजन 70 किलोमीटर प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम होगा।

यह भी पढ़िए :-   Vivo Y36 5G का शानदार स्मार्टफोन,बढ़िया कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

New Hero Glamour बाइक की कीमत

दोस्तों इसके कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में हीरो कंपनी ने अपनी New Hero Glamour बाइक की शुरुआती कीमत मात्र 1.5 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Exit mobile version