युवाओं को ऑफिस जाने के लिए Hero ने लॉन्च की New Hero Xtreme 160R 4V बाइक, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

युवाओं को ऑफिस जाने के लिए Hero ने लॉन्च की New Hero Xtreme 160R 4V बाइक, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली लग्जरी बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो आज हम आपके लेकर आ गए हैं हीरो कंपनी की ओर से लॉन्च की गई एक स्पोर्टी लुक बाइक जिसका नाम New Hero Xtreme 160R 4V बाइक है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

सबसे कम कीमत में आ रही Honda CB Hornet 160R की जबरदस्त बाइक नए फीचर्स और प्रीमियम लुक

New Hero Xtreme 160R 4V बाइक के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बताने की हीरो कंपनी ने अपनी New Hero Xtreme 160R 4V बाइक मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, आरामदायक सीट, साइड स्टैंड, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए हैं।

युवाओं को ऑफिस जाने के लिए Hero ने लॉन्च की New Hero Xtreme 160R 4V बाइक, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

New Hero Xtreme 160R 4V बाइक का स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए हीरो कंपनी ने इस बाइक में आपको 163.3 सीसी का एलॉय गोल्ड पावरफुल इंजन दिया है जो किया इंजन 16.1ps की मैक्सिमम पावर पर 14.6nm का टॉर्क देने में सक्षम है।

Automobile News : होंडा ला रही है “Hornet 750” , इस बड़ी कम्पनी को दे सकती है टक्कर

New Hero Xtreme 160R 4V बाइक की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो मार्केट में हीरो कंपनी ने New Hero Xtreme 160R 4V बाइक की शुरुआती एग्जास्ट शोरूम कीमत लगभग 1,38,500 रुपए के आसपास रखी है।

Exit mobile version