भारतीय ऑटोमोबाइल दुनिया में अपना जलवा बिखेरने आ गई Hero लग्जरी बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

भारतीय ऑटोमोबाइल दुनिया में अपना जलवा बिखेरने आ गई Hero लग्जरी बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स. नमस्कार साथियो जैसा की आपको बता दे की Hero मोटर्स भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपनी दमदार बाइक्स के लिए जानी जाती है. और लोग भी इसकी बाइक्स को काफी ज्यादा पसंद करते है. इसी को देखते हुए Hero ने अपने ग्राहकों के लिए अपना नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. जिसका नाम Hero Karizma XMR 210 है. तो चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से..

also read: – मार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिश बेस्ट फीचर्स वालज New Tvs Raider 2024 Model

Hero Karizma XMR 210 के प्रीमियम फीचर्स

अगर बात की जाए इसके फीचर्स की तो Hero Karizma XMR 210 बाइक में आपको LCD डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, एडजस्टेबल विंडशील्ड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ स्लिप और असिस्ट क्लच और ब्रेकिंग सिस्टम में इस बाइक में आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक, डुअल चैनल एबीएस सुरक्षा के साथ टेलिस्कोपिक फोर्क और प्रीलोडेड एडजस्टेबल मोनोशॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन जैसे कई तरह के प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जायेंगे.

Hero Karizma XMR 210 का शक्तिशाली इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Hero Karizma XMR 210बाइक में आपको कंपनी ने 210cc 4V लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है, जो की यह इंजन 25.5Ps की पावर और 20.4Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको बता देखी यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

also read: – करारे फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया Realme GT 6 का जबरदस्त स्मार्टफोन

Hero Karizma XMR 210 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हीरो कम्पनी ने अपनी नई Hero Karizma XMR 210 बाइक की भारतीय मार्केट में शुरूआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1,82,900 रुपये के आस पास बताई गई है.

Exit mobile version