Automobile

युवाओं की पहली पसंद बनकर मार्केट में Hero Splendar मचा रही तहलका, जानिए क्या है? इसकी खासियत

युवाओं की पहली पसंद बनकर मार्केट में Hero Splendar मचा रही तहलका, जानिए क्या है? इसकी खासियत. नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की हीरो कंपनी भारतीय मार्केट में अपने दमदार बाइक के लिए जानी जाती है। आपको बता दे कि आज के समय में हीरो की बाइक्स की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में हीरो कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इंडियन ऑटो मार्केट में अपनी नई Hero Splendor Plus 2024 बाइक लॉन्च कर दी है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से।

गेमर्स के लिए लॉन्च हुआ सबसे तगड़े प्रोसेसर वाला Asus का ब्रांडेड स्मार्टफोन, 6000mAh बेटरी के साथ चलाइये पुरे दिन

Hero Splendor Plus 2024 बाइक फीचर्स

अगर बात की जाए इसके फीचर से की तो Hero Splendor Plus 2024 बाइक में आपको नए-नए आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। इस बाइक में आपको 11 लीटर की ईंधन टंकी देखने को की जाती है। इसके अलावा इस बाइक में ड्रम ब्रेक सिस्टम भी दिया गया है और साथ ही इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम भी मौजूद है।

युवाओं की पहली पसंद बनकर मार्केट में Hero Splendar मचा रही तहलका, जानिए क्या है? इसकी खासियत

Hero Splendor Plus 2024 बाइक पावरफुल इंजन

फिर बात की जाए इसमें मिलने वाले इंजन की तो Hero Splendor Plus 2024 बाइक में आपको 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है, जो की 7.9 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करने की शक्ति रखता है।

सबसे कम खर्चे में पुरे दिन इस्तेमाल करे AC, कम बिजली खपत के साथ देगा मनाली जैसी ठंडक, बस करे ये काम

Hero Splendor Plus 2024 कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हीरो कंपनी में अपनी इस नई Hero Splendor Plus 2024 बाइक की भारतीय मार्केट में शुरुआती है तो शोरूम कीमत करीब 80000 रुपए रखी है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 100000 रुपए के आसपास पहुंच जाती है

Related Articles

Back to top button