Bajaj Pletina की पुंगी बजाने लॉन्च हुई Hero splendor Plus 01 बाइक, जानिए क्या? इसकी कीमत

Bajaj Pletina की पुंगी बजाने लॉन्च हुई Hero splendor Plus 01 बाइक, जानिए क्या? इसकी कीमत , नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक स्टाइलिश लुक बाइक खरीदने का विचार कर रहे है, तो हीरो कंपनी की ओर से लॉन्च एक जबरदस्त बाइक जिसका नाम New Hero splendor Plus 01 बाइक है, जो की यह बाइक आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाली है, तो चलिए दोस्तों आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी समझते हैं।

Hero splendor Plus 01 बाइक के फीचर्स

दोस्तों विश्व में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने अपनी नई Hero splendor Plus 01 बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर l, डिजिटल ऑडोमीटर, साइड स्टैंड, कंफर्टेबल सीट, सेल्फ स्टार्ट बटन, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर, मेंन स्टैंड, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए है।

Bajaj Pletina की पुंगी बजाने लॉन्च हुई Hero splendor Plus 01 बाइक, जानिए क्या? इसकी कीमत

Hero splendor Plus 01 बाइक का पावरफुल इंजन

इसके अलावा इस बाइक में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 97 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है जो कि यह इंजन 80 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में पूरी तरह कामयाब है।

read also-  5000mah की पावरफुल बैटरी के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रहा Samsung Galaxy A16 स्मार्टफोन, जानिए लॉन्च डेट तथा खूबसूरत फीचर्स जानकारी

Hero splendor Plus 01 बाइक की कीमत

दोस्तो अब बात करें इस बाइक की कीमत की तो आपको बताती कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में हीरो कंपनी ने अपनी Hero splendor Plus 01 बाइक की ऑन रोड कीमत मात्र 1 लाख रुपए रखी है।
आइए जानते है, क्या चीनी ने भी वजन कम हो सकता है, या नही

Exit mobile version