Automobile

हर भारतीय के लिए तेजस्वी फीचर्स के साथ लॉन्च हो रही Hero Splendor Xtech, मिलेंगे पहले से ज्यादा बेहतर फीचर्स

Hero Splendor Xtech : नमस्कार दोस्तों तो आप लोग कैसे हो आज हम आपके लिए एक ऐसी जबरदस्त गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि भारतीय मार्केट में सबसे ज्यादा बिकती है तथा लोगों को यह पसंद आती है क्योंकि कम बजट के अंदर इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक माइलेज भी देखने को मिलता है तो यदि आप भी हीरो कंपनी की इस गाड़ी के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंतर्गत बने रहिए और उसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करिए।

Also read : टू व्हीलर सेगमेंट में कंफर्टेबल सीट के साथ मिलेगी Hero Pleasure plus स्कूटर, टिमटिमाते फीचर्स के साथ जाने कीमत 

हीरो कंपनी के द्वारा मार्केट में लांच होने वाली इस शानदार और एक्सपर्ट बाइक के अंदर ग्राहकों को तेजस्वी हेडलाइट तथा मस्कुलर फ्यूल टैंक मिलता है और यह सिल्क टेल लाइट के साथ आती है जिसमें इसकी पूरी बॉडी शानदार डिजाइन तरीके से बनाई गई है और इसमें मिलने वाला दमदार रीजन 99 सीसी का इंजन होने वालाहै। जहां पर यह 60 से 70 किलोमीटर का माइलेज प्रति लीटर में दे सकती है और यह सिंगल सिलेंडर के साथ एयर क्वालिटी तकनीक में आने वाले इंजन है जो की बेहतरीन परफॉर्मेंस भी जनरेट कर सकता है और दोस्तों लंबी यात्रा के लिए यह बहुत ही बढ़िया विकल्प आपके लिए माना जाएगा।

हर भारतीय के लिए तेजस्वी फीचर्स के साथ लॉन्च हो रही Hero Splendor Xtech, मिलेंगे पहले से ज्यादा बेहतर फीचर्स

बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले एक्सपर्ट आधुनिक फीचर्स की तो दोस्तों आपको बता दे कि इसमें उपयोगिता के लिए एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल दिया जाता है जहां पर अब उसमें आपको कांबी ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा भी देखने को मिलेगी और ट्यूबलेस टायर के साथ यह आरामदायक सेट में आती है जहां पर लंबे सफर पर आपको थकान महसूस नहीं होती है और इसके साथ दिन में हेंडलबार आपके लिए बहुत ही बढ़िया विकल्प होने वाला है जिसमें कई सारे रंग विकल्प के साथ प्रदर्शन अच्छा मिल जाता है।

Also read : धमाकेदार फीचर्स के साथ पहली सेल के लिए तैयार हुआ Lava Agni 3 5G , जाने कौन से मिलेंगे बेस्ट फीचर्स

तो दोस्तों यदि आपके भाई को खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां आपके लिए बहुत ही शानदार विकल्प होने वाला है और मार्केट में काफी कम कीमत के साथ अभी से आसानी से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत 99 हजार रुपए के आसपास देखने को मिलती है। लेकिन इसकी जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी स्वरूप पर जाकर देख सकते हैं जहां पर इसकी सही और ओरिजिनल कीमत के बारे में आपको जानकारी होगी।

Related Articles

Back to top button