बेस्ट सेफ्टी फीचर्स के साथ मिलेगी Hero की इलेक्ट्रिक स्कूटर, 100 किलोमीटर रेंज के साथ मिलेगा कातिलाना लुक

दोस्तों आप सभी तो भली बात ही जानते ही है कि वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है और इलेक्ट्रिक सेगमेंट में सबसे ज्यादा टू व्हीलर स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जिसकी वजह से हीरो कंपनी के द्वारा अपनी एक धमाकेदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया गया है जो कि ग्राहकों के लिए एक बेस्ट कम बजट में आने वाली बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर है। दोस्तों इसका नाम Hero Electric AE–3 Electric Tri scooter है। तो दोस्तों चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करें।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Hero Electric AE–3 Electric Tri scooter के फीचर्स

दोस्तों यदि हम इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करते हैं तो इसके अंदर आपको सर्वप्रथम एक रिमोट स्टार्ट बटन मिलता है जो की वन टच सेल्फ स्टार्ट और ऑडोमीटर के साथ आने वाला स्कूटर है जिसमें आपको कंपनी ने डिजिटल स्पीडोमीटर और टाइमर घड़ी के साथ टच स्क्रीन डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम प्रदान किए हैं। इसी के साथ यह सेफ्टी में भी काफी बेहतर विकल्प होने वाला है क्योंकि इसमें आपको ट्यूबलेस टायर और मेटल एलॉय व्हील्स के साथ बैकलाइट जैसे फीचर्स मिलते हैं जो की आकर्षक एलईडी हेडलाइट और लैंप के साथ आते हैं।

बेस्ट सेफ्टी फीचर्स के साथ मिलेगी Hero की इलेक्ट्रिक स्कूटर, 100 किलोमीटर रेंज के साथ मिलेगा कातिलाना लुक

Hero Electric AE–3 Electric Tri scooter की बैटरी

वहीं अगर हम इसमें मिलने वाली बैटरी की बात करें तो कंपनी इसकी बेस्ट परफॉर्मेंस और लंबी रेंज के लिए 48 V/2.4 kwh की लिथियम आयन बैटरी प्रदान करती है जो की 3.0 Kw की मोटर के साथ आती है जिसे चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का समय लगता है और यह आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 100 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम होने वाली है। साथी इस स्कूटर का वजन भी मात्र 140 किलोग्राम है जिसमें थ्री व्हील्स शामिल है।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

Hero Electric AE–3 Electric Tri scooter की कीमत

दोस्तों यदि आप भी अपने रोजाना इस्तेमाल या कॉलेज आने जाने के लिए कोई बेहतर विकल्प वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खोज रहे हैं तो यहां आपके लिए एक बेस्ट चॉइस होगी क्योंकि इसके कीमत की बात करें तो यह भारतीय मार्केट में मात्र 1.5 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ मिलती है जो कि हर भारतीय की पहली पसंद बनने वाली है और इसमें आपको काफी बढ़िया रेंज भी मिल जाती है जो की आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ आती है।

Exit mobile version