Hero की रापचिक बाइक 75kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन,जाने कीमत

Hero की रापचिक बाइक 75kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन,जाने कीमत जैसा की आप जाते ही होंगे की भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर प्लस एक लोकप्रिय बाइक है। आपकी जानकरी एक लिए बता दे की hero कम्पनी ने 2024 के मॉडल में कोई खास बदलाव नहीं किए हैं, आपको बता दे की यह बाइक आपको दमदार माइलेज और किफायती दाम के लिए मशहूर है।

also read: –  New Nissan Magnite की धांसू SUV, पॉवरफुल इंजन और दमदार फीचर्स के साथ,जाने कीमत

अगर बात की जाये इस बाइक के इंजन की तो आपको बता दे की हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिल जाता है. यह इंजन 8000 आरपीएम पर 7.9 bhp की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा है। वही इसके माइलेज की बात की जाये तो आपको बता दे की कम्पनी का दावा करती है कि यह बाइक 75 से 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगीहै।

Hero की रापचिक बाइक 75kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन,जाने कीमत

आपकी जानकरी एक लिए बता दे की इस कबैक में आपको दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक सिस्टम देखने को मिल जाता है। साथ ही, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा भी देखने को मिल जाती है।

also read: –  Pulsarकी डिमांड कम कर देंगी TVS की किलर लुक बाइक, दमदार इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स, देखे कीमत

आपकी जानकरी एक लिए बता दे की इस बाइक में आपको 6 अलग-अलग रंगों में देखने को मिल जाती है। और आपकी जानकरी एक लिए बता दे की इस बाइक का वजन 112 किलोग्राम है। आपकी जानकरी के लिए बता दे की इसकी शुरुआती कीमत दिल्ली ex-showroom कीमत ₹77,000 के आसपासदेखने को मिल जाती है। और आपको बता दे की इसकी कीमत ऑन-रोड कीमत ₹85,000 के आसपास हो सकती है।

Exit mobile version