लाजवाब फीचर्स के साथ पेश होगी Hero की स्टाइलिश बाइक, आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे नई तकनीकी फीचर्स

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में हीरो कंपनी काफी तेजी से अपनी बाइक्स का निर्माण करती है और ग्राहकों तक इस पहुचाती है। भारत में हीरो कंपनियों की बाइक्स की डिमांड को बढ़ता देखते हुए अब यह पावरफुल इंजन में अपनी बाइक्स को बनाना चाहती है जिसके लिए कंपनी जल्द ही Hero Mavrick 440 बाइक को पेश करने की तैयारी में लगी हुई है जिसमें आपको 440 सीसी का इंजन मिलेगा और यह एक स्पोर्ट्स बाइक होने वाली है जिसके आने के बाद लोग बड़ी-बड़ी कंपनियों को भी भूल जाएंगे।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Hero Mavrick 440 में क्या है खास

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली यह शानदार टू व्हीलर बाइक आपको काफी आधुनिक फीचर्स के साथ प्रदान की जाती है जिसमें की सबसे पहले तो आपको आकर्षक डिजाइन और मस्कुलर फ्यूल टैंक बॉडी के साथ चौड़े टायर दिए जाते हैं जो की एक दमदार स्टेट प्रेजेंस देते हैं और वहीं पर इसमें रीडिंग के लिए आरामदायक सिटिंग पोजिशन और सस्पेंशन सिस्टम दिया जाता है ताकि आप इसे यदि लंबी राइट के लिए इस्तेमाल करते हैं तो आपको थोड़ी भी थकान ना हो।

लाजवाब फीचर्स के साथ पेश होगी Hero की स्टाइलिश बाइक, आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे नई तकनीकी फीचर्स

Hero Mavrick 440 के आधुनिक फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ अगर हम इसमें मिलने वाले ब्रांडेड फीचर्स की बात करें तो कंपनी आपको इसमें सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक और डुएल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी हेडलाइट प्रदान करती है जो की बढ़िया फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ आते हैं और इसमें आपको काफी बेहतर परफॉर्मेंस और आरामदायक राइट का अनुभव देखने को मिल जाता है। जो की आने वाले समय में हर ग्राहकों के दिलों पर चाहने वाली बाइक होगी।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

Hero Mavrick 440 का इंजन

इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे की 440 सीसी सेगमेंट के एयर कूल्ड दो वाल्व सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आने वाली यह पावरफुल बाइक इस सेगमेंट की सबसे धमाकेदार बाइक होगी जिसमें आपको इतना पावरफुल इंजन एक बढ़िया कीमत के साथ प्रदान किया जाएगा और इसकी क्षमता को बढ़ाने के लिए कंपनी 6 स्पीड गियर बॉक्स का ऑप्शन देगी जो की 27 bhp की पावर के साथ 36 nm का टारगेट जनरेट करने में सक्षम होने वाला इंजन है। दोस्तों यदि आप इस बाइक को लेकर हाइवे पर सफर करते हैं तो आपको इसमें एक बेहतर परफॉर्मेंस मिलेगी ही लेकिन आप इसे सिटी राइड में भी तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ इस्तेमाल कर पाएंगे।

Exit mobile version