Automobile

पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की हीरो मोटोकॉर्प ने ग्राहकों की डिमांड पर भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना New Hero Xoom 125 स्कूटर पेश कर दिया है। अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक स्टाइलिश लुक वाला स्कूटर खरीदने का सोच रहा है तो New Hero Xoom 125 स्कूटर आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है।

Electric सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने आई OLA S1 Air स्कूटर, कम कीमत में देगा 150km की तगड़ी रेंज

New Hero Xoom 125 स्कूटर के फीचर्स

अब बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने अपने New Hero Xoom 125 स्कूटर मैं आपको मुख्य रूप से की तेल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप, मीटर, ट्यूबलेस टायर, आरामदायक सीट, एलईडी हेडलाइ, एलईडी इंडिकेटर, जैसे कई सारे डिजिटल फीचर्स दिए हैं।

पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Hero Xoom 125 स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

इसके साथ ही हीरो कंपनी में अपने New Hero Xoom 125 स्कूटर मैं आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 125 सीसी का शक्तिशाली इंजन दिया है जो कि यह इंजन 9.5 बीएचपी की अधिकतम पावर पर 10.4 एमएम का टॉर्क देने में सक्षम है।

सबसे कम कीमत में आ रही Honda CB Hornet 160R की जबरदस्त बाइक नए फीचर्स और प्रीमियम लुक

New Hero Xoom 125 स्कूटर की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटोसेगमेंट में New Hero Xoom 125 स्कूटर 90 हजार एक्स शोरुम कीमत के साथ लॉन्च किया है

Related Articles

Back to top button