Techonology

पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च होगा HMD का तगड़ा समार्टफोन, आकर्षक डिजाइन के साथ बेस्ट कैमरा क्वालिटी

दोस्तों आज के समाचार में हम आपको ग्लोबल मार्केट में उपस्थित HMD कंपनी की तरफ से आने वाले एक शानदार स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं इसके फीचर्स देखकर ग्राहकों के होश उड़ चुके हैं आपको बता दे कि इसमें आपको काफी बढ़िया आधुनिक फीचर से दिए जाते हैं जो की एक लग्जरी लोक के साथ आता है और इसका नाम HMD Ridge है। दोस्तों चलिए इस आर्टिकल में इसके बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

HMD Ridge के फीचर्स

दोस्तों इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.64 इंच वाली फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्पले मिलती है जो की 90 hz के रेफरेंस रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसी के साथ आपको बता दे की कंपनी का यह स्मार्टफोन आपको एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मिलता है जिसमें कार्यक्रम स्नैपड्रैगन 480 प्लस ऑक्टा कोर चिपसेट का प्रयोग किया गया है तकिया गेमिंग के लिए एक बेहतर स्मार्टफोन बन सके।

पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च होगा HMD का तगड़ा समार्टफोन, आकर्षक डिजाइन के साथ बेस्ट कैमरा क्वालिटी

HMD Ridge कैमरा और बैटरी

दोस्तों आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाला है शानदार स्मार्टफोन आपको 50 मेगापिक्सल के में प्राइमरी कैमरा के साथ मिलता है जिसमें की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी के द्वारा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा प्रदान किया जाता है और ग्राहक किस दिन भर इस्तेमाल कर सके इसके लिए कंपनी 5000 mah की पावरफुल बैटरी देती है और इसमें आपको 6GB और 8GB रैम वेरिएंट के साथ 256 जीबी स्टोरेज और 128 जीबी स्टोरेज मिलता है।

HMD Ridge लॉन्च डेट

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने अपने HMD 105 और HMD 110 स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया है लेकिन अभी तक उनका यह समार्टफोन भारत में नहीं आया है लेकिन दोस्तों ऐसी खबर आ रही है की इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर दिया जायेगा जिसके बाद सभी ग्राहकों को इसका लाभ मिलेगा.

Related Articles

Back to top button