आधुनिक फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होगी Honda Activa 7G, जाने फीचर्स और कीमत

Honda Activa 7G: नमस्कार साथियों आज के समाचार में हम आपके लिए आधुनिक डिजाइन के साथ आने वाली होंडा कंपनी की शानदार स्कूटर की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसमें आपको कई सारे लेटेस्ट और डिजिटल फीचर्स मिलने वाले हैं तो यदि आप भी अपने लिए कोई नई स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस आर्टिकल के अंतर्गत बने रहिए।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

Honda Activa 7G डिजाइन

होंडा कंपनी की तरफ से आने वाली इस स्कूटर में ग्राहकों को डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर मिलने वाला है जिसके साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी तथा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं प्राप्त होने वाली है और तो और टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम के साथ आपको वॉइस असिस्टेंट जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

आधुनिक फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होगी Honda Activa 7G, जाने फीचर्स और कीमत

Honda Activa 7G इंजन

होंडा कंपनी की स्कूटर के अंदर आपको बहुत ही पावरफुल इंजन मिलने वाला है जो की 109 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले एयर कूल तकनीक के इंजन के साथ आती है और दोस्तों इस स्कूटर के पावर की बात करें तो 8000 आरपीएम पर यह स्कूटर 7.73 ब्रेक हॉर्स पावर की क्षमता के साथ आतीहै। जिसके साथ इस स्कूटर में आपको 5500 आरपीएम पर 8.90 न्यूटन मीटर की क्षमता देखने को मिल जाती है और इसी के साथ कई जबरदस्त फीचर्स भी ऑफर होते हैं।

Honda Activa 7G माइलेज

होंडा कंपनी की स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार माइलेज मिलने वाला है और गांव के द्वारा इसे इसके माइलेज की वजह से काफी ज्यादा पसंद किया जाएगा क्योंकि इसमें आपको 55 से 60 किलोमीटर का माइलेज प्रति लीटर में मिलने वाला है और इसका डिजाइन भी काफी अट्रैक्टिव होने वाला है जिसके साथ E20 मिश्रण से यह भरपूर होने वाली है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

Honda Activa 7G कीमत

दोस्तों बात आती है इसकी लॉन्च डेट और कीमत की तो आपको बता दे की होंडा कंपनी की इस 7 जेनरेशन वाली स्कूटर को अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है जहां पर इसकी कीमत ₹80000 से 90000 रुपए के बीच होने वाली है जो कि इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत होगी और इसकी ऑन रोड कीमत में अलग-अलग वेरिएंट्स मिलने वाले हैं।

Exit mobile version