Automobile

Honda Activa-E Scooter आया पापा की परियों का दिल जाने नए फीचर्स नई कीमत आपके बजट में

Honda Activa-E Scooter: भारत की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन कंपनी हौंडा ने पापा की परियों के लिए ये काश स्कूटी लायी है जो दमदार फीचर्स के साथ आप को प्यार में दीवाना बना देगी आप भी अपने लिए एक सस्ता सा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं? क्या ओला और टीवीएस आपके बजट के बाहर है? यदि आप अपने पॉकेट मनी के बजट में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो होंडा की ओर से अपना नया Honda Activa-E Scooter इंडियन मार्केट में तबाही मचाने के लिए लांच कर दिया है गरीबों के बजट में आने वाला यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार फीचर्स के साथ आता है।

READ MORE ;http://OnePlus का धमाकेदार ऑफर फोन के साथ मिल रही है boat की स्मार्ट एलइडी वॉच फ्री

HONDA ACTIVA E SCOOTER FEACTURES :होंडा की ओर से आने वाला यह नए इलेक्ट्रिक स्कूटर आने वाले कुछ महीनो में लॉन्च किया जायेगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करी जाए तो नया डिजिटल डिसप्ले साइट स्टैंड अलर्ट, टर्न बाय टर्न ऑन नेविगेशन सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, लो बैट्री इंडिकेटर, म्यूजिक सिस्टम, क्रूज कंट्रोल ड्राइविंग रेंज इतने सारे नए फीचर्स स्कूटर में दिए गए हैं।

Honda Activa-E Scooter Feature & Range

इसकी टॉप स्पीड की बात करी जाए तो लगभग 65 किलोमीटर प्रति घंटे की सुपर सॉलिड टॉप स्पीड के साथ आने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरे 160 किलोमीटर की रेंज निकाल कर देने वाला है जिस तेजी से चार्ज करने के लिए सुपर चार्ज मिलता है जो इसे मात्र 3 घंटे में 100% चार्ज कर देगा और इसमें म्यूजिक सुनते-सुनते आप 160 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकते हो। लड़कियों के लिए सबसे बेहतर स्क्टूटर जो आसानी से इससे किसी भी कोने में ट्रैवर्स कर सके गए बिना किसी परेशानी के आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद |

Related Articles

Back to top button