Automobile

Tata Punch को टक्कर देने आई Honda ये रापचकि लुक इलेक्ट्रिक कार, 500km की शानदार रेंज के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Tata Punch को टक्कर देने आई Honda ये रापचकि लुक इलेक्ट्रिक कार, 500km की शानदार रेंज के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने हाल ही में अपने ग्राहकों के डिमांड पर भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया इलेक्ट्रिक एडिशन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम New Honda Ye S7 है। तो चलिए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

Automobile News : होंडा ला रही है “Hornet 750” , इस बड़ी कम्पनी को दे सकती है टक्कर

New Honda Ye S7 के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने अपनी New Honda Ye S7 में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, सीट बेल्ट, मल्टीप्ल एयरबैग, पावरफुल म्यूजिक सिस्टम, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्यूल सनरूफ, पार्किंग ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई सारे डिजिटल फीचर्स दिए है।

Tata Punch को टक्कर देने आई Honda ये रापचकि लुक इलेक्ट्रिक कार, 500km की शानदार रेंज के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Honda Ye S7 का स्पेसिफिकेशन

इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए होंडा कंपनी ने अपनी New Honda Ye S7 मैं आपको एक पावरफुल लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाएगी। जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 500 किलोमीटर तक की लंबी रेंज देने में सक्षम है। यह फोर व्हीलर आपको दो मोटर के ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं। जिसमें सिंगल मदर के साथ यह 268 bhp की पावर और वही ड्यूल मोटर के साथ 269 bhp की पावर देता है।

सबसे कम कीमत में आ रही Honda CB Hornet 160R की जबरदस्त बाइक नए फीचर्स और प्रीमियम लुक

New Honda Ye S7 की कीमत

दोस्तों की कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दी खोलना कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Honda Ye S7 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 10.9 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button