Automobile

पापा की परियों को आसमान की सैर कराने Honda ने लॉन्च किया New Activa 7G स्कूटर, जानिए क्या है? इसकी प्राइस

पापा की परियों को आसमान की सैर कराने Honda ने लॉन्च किया New Activa 7G स्कूटर, जानिए क्या है? इसकी प्राइस, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए पेज में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में एक शानदार माइलेज वाली लग्जरी लुक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं , तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए आरती ऑटो सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च किया है। जिसका नाम New Honda Activa 7G स्कूटर है। तू चली जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

Electric सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने आई OLA S1 Air स्कूटर, कम कीमत में देगा 150km की तगड़ी रेंज

New Honda Activa 7G स्कूटर के फीचर्स

अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दी की होंडा कंपनी ने अपने नए एडिशन में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, साइड स्टैंड, आरामदायक सीट, एलइडी लाइट, एलईडी हेडलाइट, जैसे काफी सारे एडवांस से फीचर्स दिए हैं।

पापा की परियों को आसमान की सैर कराने Honda ने लॉन्च किया New Activa 7G स्कूटर, जानिए क्या है? इसकी प्राइस

New Honda Activa 7G स्कूटर का शक्तिशाली इंजन

किसी के साथ होंडा कंपनी ने इस लग्जरी स्कूटर में आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 110 सीसी का बाहुबली इंजन दिया है, जो किया इंजन 60 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देने में भी कामयाब है।

मिडल क्लास लोगो की पहली पसंद बन रही Maruti की New Baleno, जानिए क्या है? इसकी कीमत

New Honda Activa 7G स्कूटर की कीमत

दोस्तों बात करें इसका कीमत के बारे में तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ ₹80000 रखी है।

Related Articles

Back to top button