Automobile

लल्लंटाप फीचर्स के साथ Honda ने लॉन्च किया New Honda U Go EV स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगी 130km की शनादार रेंज

लल्लंटाप फीचर्स के साथ Honda ने लॉन्च किया New Honda U Go EV स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगी 130km की शनादार रेंज, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में होंडा कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, इसी बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए होंडा कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय ऑटो मार्केट में अपना नया एडिशन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम New Honda U Go EV स्कूटर रखा है। तो चलिए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

read more- Creta को चकनाचूर कर देंगी Maruti की धांसू लुक कार, दमदार माइलेज के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स, जाने कीमत

New Honda U Go EV के फीचर्स

दोस्तों ऑफिस में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि होंडा कंपनी ने New Honda U Go EV मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर साइड स्टैंड, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए है।

लल्लंटाप फीचर्स के साथ Honda ने लॉन्च किया New Honda U Go EV स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगी 130km की शनादार रेंज

New Honda U Go EV का स्पेसिफिकेश

इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए होंडा कंपनी ने New Honda U Go EV मैं आपको एक लिथियम आयन पावरफुल बैटरी प्रदान की है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 130 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज देने में सक्षम है।

read more- मार्केट में रुतबा बनाने आ गई Mahindra Bolero

New Honda U Go EV की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दी गोंडा कंपनी ने अपनी इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय ऑटो सेगमेंट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 90 हजार रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button