Automobile

जहरीले लूक से दीवाना बना रही Honda की ब्रांडेड बाइक, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा आकर्षक डिजाइन

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम सभी ग्राहकों के लिए बढ़ती बाइक के डिमांड को देखते हुए होंडा कंपनी की ओर से आने वाली एक बढ़िया सी भारत लुक बाइक की जानकारी लेकर आ गए हैं जो ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है। इस शानदार बाइक का नाम Honda NX 400 है जो अपने आकर्षक लुक और डिजाइन से ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है और इसका धाकड़ इंजन काफी बेहतर रिस्पांस देता है।

also read: –Oppo का स्मार्टफोन नहीं बवाल है! 4600mAh बेटरी के साथ मिलेंगे नए और चमचमाते फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की होंडा कंपनी ने अपनी गाड़ी को काफी बेहतर इंजन के साथ डिजाइन किया है जिसके लिए इसमें 399 सीसी का शानदार इंजन देखने को मिल जाता है और इसकी क्षमता 45.4 bhp की पावर के साथ 38 nm का टार्क जनरेट करने की है जो कि आपको काफी अच्छा रिस्पांस प्रदान करती है। शादी से बेहतर बनाने के लिए कंपनी 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स का विकल्प प्रदान करती हैं।

जहरीले लूक से दीवाना बना रही Honda की ब्रांडेड बाइक, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा आकर्षक डिजाइन

वहीं पर अगर हम इस पोर्टल लोक के साथ आने वाले होंडा की इस शानदार बाइक के फीचर्स की बात करते हैं तो इसके अंदर सबसे पहले तो आपको नहीं टेक्नोलॉजी वाला डिजिटल डिसप्ले देखने को मिल जाता है जो की स्पीड फ्यूल लेवल और ट्रिप मीटर की जानकारी को दर्शाता है और इसी के साथ यह बाइक आपको 5 इंच की टीएफटी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम द्वारा मिलता है जिसमें आप कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ नेविगेशन की सुविधा को प्राप्त कर सकते हैं और इसके अंदर आपको एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिलता है जो की काफी बेहतरीन फीचर है।

also read: –पुरी सेप्टी वाटरप्रूफ के साथ लेश है Motorola का टकाटक फीचर्स वाला स्मार्टफोन साथ हि मिलेंगी 5000 mah की शानदार बैटरी 

तो दोस्तों अगर आप भी अपने आप को राइडर समझते हैं और से के लिए कोई बेस्ट स्पोर्ट्स गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए इस समय की कम बजट में आने वाली सबसे धांसू बाइक होगी जिसकी भारती मार्केट में कीमत ₹5 लाख की शुरुआत एक से शोरूम कीमत है और यह आपको तरह-तरह के वेरिएंट में उपलब्ध मिल रही है।

Related Articles

Back to top button