Automobile

मारुति की चटनी बनाने आई Honda की बेहतरीन माइलेज वाली कार, आधुनिक फीचर्स के साथ मिलेगा आकर्षक लुक

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारत में कारों की डिमांड दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में एक से बढ़कर एक कंपनियां अपनी तगड़ी कारों को लॉन्च करते हुए नजर आ रही है। दोस्तों इसी के साथ भारत की एक जानी-मानी कंपनी होंडा में भी एक धमाकेदार कार को मार्केट में पेश किया है जिसका नाम Honda Elevate है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की होंडा कंपनी की यह कार मारुति को भी टक्कर देने में सक्षम होगी।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की होंडा कंपनी की तरफ से आने वाली इस लग्जरी गाड़ी के अंदर ग्राहकों को 1.5 लीटर के नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है और इसी के साथ इस इंजन की क्षमता बढ़ाने के लिए इसे 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है जिसके अंदर आपको अलग-अलग माइलेज देखने को मिल जाता है। दोस्तों आप ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के जरिए 15 किलोमीटर और मैन्युअल ट्रांसमिशन के जरिए 17 किलोमीटर तक के माइलेज का लाभ उठा सकते हैं।

मारुति की चटनी बनाने आई Honda की बेहतरीन माइलेज वाली कार, आधुनिक फीचर्स के साथ मिलेगा आकर्षक लुक

दोस्तों वहीं पर अगर हम होंडा कंपनी की ओर से आने वाली इस लग्जरी गाड़ी के प्रीमियम फीचर्स की बात करें तो आपको इसके अंदर ईबीडी के साथ एबीएस, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंटिंग पॉइंट, क्रूज कंट्रोल , टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं जो की सेफ्टी का ख्याल रखते हुए 6 एयरबैग के साथ आते हैं और इस कार को और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए इसमें एलइडी हेडलैंप और प्रीमियम सनरूफ देखने को मिलता है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों अगर आप भी इस वर्ष कोई ऐसी कर खरीदना चाहते हैं जो कि आपको एक बेहतरीन कीमत के साथ सभी आधुनिक फीचर्स प्रदान करें तो दोस्तों होंडा कंपनी की है शानदार कर आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है। इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम 11 लाख रुपए है जो की टॉप वैरियंट तक जाते-जाते 16 लाख रुपए की हो जाती है।

Related Articles

Back to top button