Automobile

Toyota की छुट्टी करने आई Honda की चार्मिंग लूक SUV, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत

Toyota की छुट्टी करने आई Honda की चार्मिंग लूक SUV, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों अगर आपके इन दिनों में अपने लिए एक फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का सोच रहा है तो आपको बता दे क्यों होंडा कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले अपने यूजर्स के लिए एक फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च कर दी है। जिसका नाम New Honda Elevate SUV रखा है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

Electric सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने आई OLA S1 Air स्कूटर, कम कीमत में देगा 150km की तगड़ी रेंज

New Honda Elevate SUV के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने अपनी New Honda Elevate SUV मैं आपको कंफर्टेबल सीट्स, सुरक्षा के लिए एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, रियल पार्किंग सेंसर, 8 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एप्पल कारप्ले और Android ऑटो ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, क्रूज कंट्रोल सिस्टम जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Toyota की छुट्टी करने आई Honda की चार्मिंग लूक SUV, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत

New Honda Elevate SUV का शक्तिशाली इंजन

इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए होंडा कंपनी ने अपनी New Honda Elevate SUV मैं 1498 सीसी का बुलडोजर पावर वाला पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है, जो कि यह इंजन 17 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

Automobile News : होंडा ला रही है “Hornet 750” , इस बड़ी कम्पनी को दे सकती है टक्कर

New Honda Elevate SUV की कीमत

दोस्तों बात करें होंडा कंपनी की New Honda Elevate SUV की कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में इसकी शुरुआती 100 शोरूम कीमत लगभग 10 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button