Automobile

Apache का मार्केट हिला देंगी Honda की लग्जरी बाइक ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, जाने कीमत

Apache का मार्केट हिला देंगी Honda की लग्जरी बाइक ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, जाने कीमत. नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका आज के इस नए आर्टिकल में जैसा की आप सभी को बता दे की आजकल भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में दो पहिया वाहन निर्माता कम्पनिया बहुत ही बेहतरीन-बेहतरीन गाड़िया लॉन्च कर रही है. ऐसे में Honda ने भी अपने यूजर्स के लिए मार्केट में अपना नया मॉडल उतार दिया है.

यह भी पढ़े:- Whatsapp का नया रोल आउट फीचर…IOS के लिए नए सुधार के साथ नयी सुविधाएं

जिसका नाम Honda SP 160 बाइक है. अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली स्पोर्टी लुक बाइक खरीदने का मन बना रहे है. तो आपके बता दे की Honda SP 160 बाइक आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. तो चलिए जानते है इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से ..

Apache का मार्केट हिला देंगी Honda की लग्जरी बाइक ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, जाने कीमत

Honda SP 160 के शानदार फीचर्स

अगर जब्त की जाये इसके फीचर्स की तो Honda SP 160 में आपको पावर डिलीवरी के लिए रोलर रॉकर आर्म और काउंटर बैलेंसर दिया है, जो बेहतरीन राइडिंग बहुत ही महत्वपूर है, इसके अलावा फ्यूल गेज के साथ-साथ क्लॉक, पावरफुल सर्विस ड्यू इंडिकेटर, नया गियर पोजिशन इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर अलर्ट जैसे कई सारे एक से बढ़कर एक नए-नए फीचर्स देखने को मिलते है.

Honda SP 160 पावरफुल इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Honda SP 160 में आपको 162.7 सीसी की क्षमता वाला एयर कूलर सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है. जिसमें की यह इंजन 7500 rpm पर 13.46 bhp की पावर और 14.58 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की शक्ति रखता है. अगर इसके माइलेज की की बात करे तो इसमें आपको 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज देखने को मिलने वाला है.

यह भी पढ़े:- तगड़े कैमरे और शानदार फीचर्स वाला Oppo A78 5G की कीमत में आयी गिरावट, Flipkart पर मिल रहा गज़ब का ऑफर

Honda SP 160 की कीमत

अगर बात करे इसके कीमत की तो Honda कम्पनी ने अपनी नई बाइक Honda SP 160 भारतीय मार्केट में शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 1.18 लाख रुपये है, जबकि इसके टॉप मॉडल की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.23 लाख रुपये के आस पास होने वाली है.

Related Articles

Back to top button