Hero की धज्जियां मचाने आई Honda की New Shine 125 बाइक, कम कीमत मैं देगी 65kmpl का तगड़ा माइलेज

Hero की धज्जियां मचाने आई Honda की New Shine 125 बाइक, कम कीमत मैं देगी 65kmpl का तगड़ा माइलेज, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में होंडा कंपनी की लग्जरी बाइक की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है इसी बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए होंडा कंपनी ने फिर से अपने यूजर्स के लिए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च किया है जिसका नाम New Shine 125 बाइक रखा है। तो चली जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से..

READ MORE- मिडिल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुई New Maruti Suzuki Ignis 2024, जानिए कितनी है? इसकी कीमत

New Shine 125 बाइक के फीचर्स

अब बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने New Shine 125 बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, आरामदायक सीट, सेल्फ स्टार्ट बटन, डिस्क ब्रेक, एलइडी लाइटिंग जैसे काफी सारे एडवांस से फीचर्स दिया है।

Hero की धज्जियां मचाने आई Honda की New Shine 125 बाइक, कम कीमत मैं देगी 65kmpl का तगड़ा माइलेज

New Shine 125 बाइक का पावरफुल इंजन

किसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए होंडा कंपनी ने इस बाइक में आपको 125cc का पावरफुल इंजन दिया है, जो किया इंजन 65 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Shine 125 बाइक की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे होंडा कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Shine 125 बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 1.25 लाख के आसपास रखी है।

Exit mobile version