Automobile

तड़कते भड़कते फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में एंट्री मारेगा Honda का जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कब होगा लॉन्च

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नए आर्टिकल में ऐसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय सड़कों पर इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसकी के चलते Honda मैं अपने यूजर्स के लिए भारतीय मार्केट में अपना नया इलेक्ट्रिक वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर है l अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बहुत ही बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है। तो लिए दोस्तों आपको भी इसकी कीमत फीचर्स और पावरफुल बैटरी बैकअप के बारे में विस्तार से समझते हैं।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

Honda Activa Electric Scooter स्मार्ट फीचर्स

वहीं अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको नोटिफिकेशन बार, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सीट अंडर बूट स्पेस जैसे कई सारे स्मार्ट फीचर्स देखने की मिल सकते है.

तड़कते भड़कते फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में एंट्री मारेगा Honda का जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कब होगा लॉन्च

मिलेगी 200 किलोमीटर की शानदार रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कंपनी ने 3 किलोवाट की बड़ी बैटरी दी गई है। जो कि यहां बैटरी फुल चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का समय लेती है। 3 घंटे में फुल चार्ज होने के बाद यह 200 किलोमीटर की तगड़ी रेंज देने की शक्ती रखती है। इस रेंज के साथ आप इस स्कूटर का लंबे यात्रा पर भी बड़े ही आसानी से उपयोग कर सकते हैं।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

आखिर कितनी होगी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

अगर इसके कीमत के मामले में बात की जाए तो आपको बता दे कि मीडिया रिपोर्ट है के मुताबिक बताया गया है कि होंडा कंपनी अपनी एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.02 लख रुपए के आसपास रख सकती है। आपको बता दे की रिपोर्ट के मुताबिक ही पता चला है कि कंपनी इस इलेक्ट्रिक एडिशन को 2025 तक लांच कर सकती है।

Related Articles

Back to top button