TVS Apache की धज्जियां मचाने आई Honda की रापचिक लूक बाइक, बाहुबली इंजन के साथ में लेकर यूनीक फीचर्स, देखे कीमत

TVS Apache की धज्जियां मचाने आई Honda की रापचिक लूक बाइक, बाहुबली इंजन के साथ में लेकर यूनीक फीचर्स, देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली लग्जरी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, होंडा कंपनी की ओर से लांच की गई एक लग्जरी लुक बाइक जिसका नाम New Honda SP 125 बाइक है। तो चली जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

New Honda SP 125 बाइक के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कौन सा कंपनी ने अपनी New Honda SP 125 बाइक में आपको LED हेड लाइट, डिजिटल मीटर, फ्यूल इंडिकेटर, स्पीड इंडिकेटर, टाइम और सिंगल डिस्क ब्रैक जैसे जैसे एक से बढ़कर एक ब्रांडेड फीचर से दिए है।

TVS Apache की धज्जियां मचाने आई Honda की रापचिक लूक बाइक, बाहुबली इंजन के साथ में लेकर यूनीक फीचर्स, देखे कीमत

New Honda SP 125 बाइक का पावरफुल इंजन

इसके साथी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए होंडा कंपनी ने New Honda SP 125 बाइक मैं आपको 125cc का धाकड़ इंजन दिया है जो की है इंजन 10.5 बीएचपी की पावर पर 10.9 एमएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। आपको बता दे कि यहां बाइक पांच स्पीड गियर बॉक्स सपोर्ट के साथ आती है। और कंपनी ने दावा किया किया बाइक आपको 65 किलोमीटर तक का झगड़ा माइलेज देने में भी सक्षम होगी।

New Honda SP 125 बाइक की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कोंडा कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Honda SP 125 बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.25 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Exit mobile version