Tech

फोल्डेबल डिजाइन के साथ अत्याधुनिक फीचर्स ऑफर करेगा Honor Magic Vs 2, जल्दी देगा टेक मार्केट में दस्तक

Honor Magic Vs 2: दोस्तों आप तो जानते ही होंगे कि टेक मार्केट में वर्तमान समय पर अब फोल्डेबल स्माटफोन को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और हर बजट प्राइस के साथ कई सारी कंपनियां अपने फोल्डेबल स्माटफोन का निर्माण कर रही है इसमें हम आपके लिए जल्दी ही लांच होने जा रहे हैं ऑनर कंपनी के एक बेस्ट स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

read more-   नौजवानों की पहली पसंद बनी New Yamaha R15 V4 बाइक दमदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

Honor Magic Vs 2 डिस्पले

दोस्तों ऑनर कंपनी के इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि यह काफी पतला या सबसे पतला स्मार्टफोन होगा जिसमें 6.5 इंच की अमोलेड बाहरी डिस्प्ले मिलेगी और 8 इंच की इंटरनल डिस्प्ले का सपोर्ट इसमें मिलने वाला है जिसके साथ 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिलता है। यह फोन गेमिंग का एक अच्छा ऑप्शन आपके लिए बनेगा।

फोल्डेबल डिजाइन के साथ अत्याधुनिक फीचर्स ऑफर करेगा Honor Magic Vs 2, जल्दी देगा टेक मार्केट में दस्तक

Honor Magic Vs 2 कैमरा

बात करें ऑनर कंपनी के इस फोन में मिलने वाले कैमरा सेटअप की तो दोस्तों इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसमें उच्च गुणवत्ता की तस्वीरों को कैप्चर किया जा सकता है जिसके लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है और यह 12 जीबी रैम सपोर्ट के साथ आने वाला फोन है।

Honor Magic Vs 2 बैटरी

कंपनी की तरफ से आने वाले इस फोन में बैटरी की शिकायत देखने को नहीं मिलेगी क्योंकि इसमें आपको पावरफुल 5000mah की बैटरी देखने को मिल जाती है इसे एक बार चार्ज करके आप लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं और यह काफी कम समय में भी चार्ज हो जाता है क्योंकि इसमें आपको फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट भी मिल रहा है।

read more-  70kmpl माइलेज के साथ ऑटो सेगमेंट में सभी महंगी गाड़ियों की बैंड बजाने आई Bajaj की New CT 110x बाइक

Honor Magic Vs 2 कीमत

इसी के साथ कीमत की बात करें तो दोस्तों अभी तक कंपनी ने इसकी ऑफिशियल कीमत की जानकारी नहीं दी है लेकिन संभावित तौर पर बताएं जा रहा है कि इसे जल्दी ही 5 सितंबर को लांच किया जाएगा जहां पर इसमें काफी हत्या दोनों फीचर से देखने को मिलेंगे और फोल्डेबल स्माटफोन की दुनिया में इसका काफी ज्यादा उपयोग किया जाने वाला है।

Related Articles

Back to top button