256 जीबी स्टोरेज के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी में लॉन्च हुआ Honor X7C smartphone, नई तकनीकी के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Honor X7C smartphone : हेलो दोस्तों आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए ऑनर कंपनी के एक जबरदस्त फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि मिडिल प्राइस के अंदर काफी अच्छे स्पेसिफिकेशंस में आता है तथा दोस्तों इसमें आपको256 gb का स्टोरेज मॉडल देखने को मिलेगा जो की बहुत ही शानदार ऑप्शन होने वाला है और इसकी मिड रेंज प्राइस वाली कीमत इस फोन को पास बनती है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : महंगे फोंस को टक्कर देने के लिए लांच हुआ Poco X6 Neo Smartphone, हाई क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार सुविधाएं

दोस्तों सबसे पहले तो आपका बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाले ही शानदार फोन की कीमत ग्लोबल मार्केट में काफी अच्छी होगी क्योंकि ग्लोबल मार्केट में ही अभी तक लांच हुआ है और बताया गया है कि इसमें आपको दो स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं जिसमें 6GB की रैम तथा 128 बीबी का स्टोरेज 17000 रुपए के भीतर मिलता है और वही इसका अधिकतम वेरिएंट 8GB रैम 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत ₹20000 है। ऑफिस फोन को जल्दी मार्केट में खरीद पाएंगे जो कि भारत में लांच होने की सुविधा बना रहा है।

256 जीबी स्टोरेज के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी में लॉन्च हुआ Honor X7C smartphone, नई तकनीकी के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

दोस्तों यदि हम ऑनर कंपनी के इस सीरीज में आने वाले शानदार स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कि इस फोन के अंदर 6.70 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो कि भारत में कम कीमत के साथ लांच होने वाला है और दोस्तों 120 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ इस फोन के अंदर आपको लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम तथा स्नैपड्रैगन 685 ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलने वाला है जो की बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस देगा।

Also read : नए-नए फीचर्स के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस में लांच हुई Hero Passion Pro, माइलेज के मामले में बनी बेस्ट गाड़ी

कंपनी की तरफ से आने वाले इस फोन के अंदर आपको प्राइमरी कैमरा बहुत ही खूबसूरत मिलता है जो की 108 मेगापिक्सल की क्षमता रखता है तथा दो में का पिक्सल के एक अन्य कैमरा के साथ ही आप फोन आपको बैक में काफी अच्छे तो मिलता ही है तथा फ्रंट में भी आठ मेगापिक्सल का एक सेल्फी सेटअप मिलता है जो कि आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन होने वाला है। द साइज फोन के अंदर आपको 35 वाट का चार्जिंग सपोर्ट तथा बड़ी बैटरी देखने को मिलती है जिसे खरीद कर आपका अच्छा लाभ उठा सकते हैं।

Exit mobile version