12GB की धमाकेदार रैम के साथ संचालित हुआ Huawei Matepad Pro, 88 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी धमाकेदार बैटरी

Huawei Matepad Pro : दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि टेक्नोलॉजी मार्केट में आने को प्रकार के टेक्नोलॉजी के सिस्टम मौजूद है और यहां पर आए दिन नए-नए टैबलेट तथा लैपटॉप लॉन्च होते रहते हैं लेकिन आज हम आपके लिए जी शानदार टैबलेट की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की नवीनतम दुनिया में बहुत ही तगड़े स्पेसिफिकेशन के साथ लांच हुआ है और दोस्तों इसे देखने के बाद लोग अजब में रह चुके हैं तो यदि आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो इस समाचार के साथ अंत तक बने रहिए।

Also read : फोल्डेबल डिजाइन के साथ ग्राहकों के दिलों पर जा रहा Infinifx Zero Flip 5G , मचेगा मार्केट में बड़ा तहलका

दोस्तों यदि हम कंपनी के इस शानदार टैबलेट में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे कि इसमें आपको 2.62 लगेगा होता पर क्लॉक स्पीड देखने को मिलती है जो की जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ आता है और कुशल प्रदर्शन के साथ इसमें 12 जीबी की रैम तथा 256 जीबी का स्टोरेज मिलने वाला है। इस शानदार टैबलेट की खास बात है कि इसमें तेज इंटरनेट स्पेस के साथ 10100 mah पावरफुल बैटरी मिलती है जो की 88 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ बहुत ही कम समय के अंदर चार्ज हो जाती है और आपको एक लंबा अनुभव प्रदानकरती है।

12GB की धमाकेदार रैम के साथ संचालित हुआ Huawei Matepad Pro, 88 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी धमाकेदार बैटरी

दोस्तों यह एक अनोखा टैबलेट होने वाला है जिसके अंदर ग्राहकों को बहुत ही शानदार फीचर्स मिलेंगे और यह 144 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आने वाली 13.2 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें स्ट्रीमिंग गेमिंग तथा कई सारे उपयोग आप कर सकते हैं और उसे गुणवत्ता के विचार के साथ इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप तथा 16 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया जाता है। आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प होने वाला है।

Also read : धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ अपनी चर्चा बना रही TVS Apache RR 310 , बेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत डिजाइन

बात करें इस फोन की कीमत की तो दोस्तों आपको बता दे की मार्केट में आने वाला है शानदार टैबलेट भारत के अनुमानित कीमत के अनुसार लगभग 35000 रुपए में आता है जो कि इस कीमत में सबसे किफायती दाम और बेस्ट स्पेसिफिकेशन के साथ आता है और इसमें आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ आपको कई सारी विशिष्ट सुविधा देखने को मिलेगी जिसे लेकर आप बहुत ही मजेदार और खुश हो जाने वाले हैं

Exit mobile version