जहरीले फीचर्स के साथ नए अंदाज में पेश होगी Hyundai की धांसू कार, मिलेगा पावरफुल इंजन और अपडेटेड फीचर्स

दोस्तों आज के समाचार में हम आपको जानी-मानी फोर व्हीलर निर्माता कंपनी हुंडई के बारे में बताने वाले हैं जिसकी एक पॉप्युलर फोर व्हीलर गाड़ी जल्द ही मार्केट में अपने अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश होने जा रही है और उसका नाम New Gen Hyundai Venue Car है। तो दोस्तों चलिए इसके बारे में विस्तार से जाने।

Read Also: Yamaha RX100: मॉडर्न फीचर्स के साथ इतनी सी कीमत में Launch हुई Yamaha RX100 की धांसू बाइक

New Gen Hyundai Venue Car के फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की हुंडई कंपनी की तरफ से आने वाली यह पावरफुल फोर व्हीलर कर आपको एडवांस और ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलने वाली है जिसमें की लग्जरी इंटीरियर का प्रयोग किया जाएगा और इसी के साथ इसका एक्सटीरियर भी काफी बढ़िया और बेहतर प्रदान किया जाने वाला है जो कि ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आएगा और यह डैशबोर्ड डिजाइन के साथ आने वाली लग्जरी गाड़ी होगी।

जहरीले फीचर्स के साथ नए अंदाज में पेश होगी Hyundai की धांसू कार, मिलेगा पावरफुल इंजन और अपडेटेड फीचर्स

New Gen Hyundai Venue Car का इंजन

दोस्तों अगर हम हुंडई वेन्यू में मिलने वाली इंजन क्वालिटी की बात करें तो दोस्तों यह फोर व्हीलर गाड़ी आपको तीन प्रकार के इंजन में मिलेगी जिसमें पहला इंजन 1 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन होगा और दूसरा 1.2 लीटर का नेचरली एक्सेप्टेड पेट्रोल इंजन होगा जो की 1.5 लीटर वाले CRDI डीजल इंजन के साथ आएंगे । साथी इन पावरफुल इंजन के साथ कंपनी आपको एक बेहतर माइलेज देने में भी सक्षम होने वाली है।

Read Also: OnePlus को टक्कर देने आया 8000 mAh धांसू बैटरी वाला Redmi Note 13 Pro Max, 67 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 128GB रैम

New Gen Hyundai Venue Car की कीमत

दोस्तों यदि आप भी हुंडई कंपनी की इस शानदार गाड़ी को पसंद कर रहे हैं और यदि इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फोर व्हीलर गाड़ी आपको जल्द ही 2025 तक संभावित तौर पर मिलने वाली है जिसकी संभावित कीमत ₹800000 शुरुआती बताई जा रही है और आपको बता दे कि इसका मुकाबला करता और मारुति की बड़ी-बड़ी गाड़ियों से होने वाला है जो की ऑटोमोबाइल सेक्टर में धूम मचाने के लिए तैयार होगी।

Exit mobile version