Nissan की चटनी बनाने आयी Hyundai की धमाकेदार ब्रांडेड कार, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेंगे बेस्ट इंटीरियर

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको दक्षिण कोरिया की मधुर का मिलन निर्माता कंपनी हुंडई के बारे में बताने वाले हैं जो कि अपनी शानदार गाड़ियों से भारतीय मार्केट में अपना दोस्तों आपको अपनी एक नई गाड़ी लॉन्च करी गई है जिसका नाम Hyundai Aura है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की फोर व्हीलर सेगमेंट में इस गाड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है चलिए आपको इसके बारे में संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल की मदद से देते हैं।

READ MORE :http://बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

सबसे पहले तो हम आपको बता दे की हुंडई कंपनी की ओर से आने वाली शानदार फोर व्हीलर गाड़ी के अंदर आपको 8 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है और यह क्रूज कंट्रोल और ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर के साथ आते हैं और इसी के साथ इसके अंदर आपको वायरलेस चार्जर और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं जो की सेफ्टी का ख्याल रखते हुए 6 एयरबैग के साथ आते हैं।

Nissan की चटनी बनाने आयी Hyundai की धमाकेदार ब्रांडेड कार, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेंगे बेस्ट इंटीरियर

वहीं पर अगर हम इस गाड़ी के इंजन क्वालिटी की और नजर डालें तो हुंडई कंपनी की है शानदार गाड़ी आपको 1.02 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ मिलती है जिसे पावरफुल और बेहतर परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए पांच स्पीड मैनुअल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन विकल्प दिया गया है और यह गाड़ी आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ सीएनजी वेरिएंट में भी मिलती है जो की काफी धमाकेदार माइलेज देती है।

READ MORE : OnePlus का धांसू फ़ोन जो चलेगा पानी में भी फीचर्स ऐसे जो आपको दीवाना बना देगा

दोस्तों अगर आप भी शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की हुंडई कंपनी की या शानदार गाड़ी आपको भारतीय मार्केट में काफी बजट प्राइस में मिल रही है जिसे कि आप 6.50 लख रुपए की एक से शोरूम कीमत के साथ खरीद सकते हैं और वहीं पर इसके टॉप वैरियंट पर जाते-जाते यहां कर 9.05 लख रुपए की हो जाती है।

Exit mobile version