Hyundai की i20 N-Line कार आपको देंगी पूरी ऑडी कार वाली फिलिंग वो भी एक दम कम कीमत में 

 Hyundai की i20 N-Line कार आपको देंगी पूरी ऑडी कार वाली फिलिंग वो भी एक दम कम कीमत में 

Hyundai की i20 N-Line कार आपको देंगी पूरी ऑडी कार वाली फिलिंग वो भी एक दम कम कीमत में देश में प्रीमियम हैचबैक कारों की हमेशा से भारी डिमांड रहती है. इसी सेगमेंट में हुंडई मोटर की आई 20 हैचबैक की खूब बिक्री होती है. इस कार में एडवांस फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ एक स्पोर्टी लुक देखने को मिलता है.

Hyundai i20 N-Line कार इंजन डिटेल्स

हुंडई i20 एन लाइन में 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 118bhp का पावर और 172Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है। ट्रैंस्मिशन के लिए छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और सात-स्पीड ड्युअल-क्लच ट्रैंस्मिशन जोड़ा गया है।

यह भी पढ़िए :-मार्केट में अपने शानदार फीचर्स से नवजवानो को घायल करने आ गयी Hero की सॉलिड लुक वाली HF Deluxe बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी 

 Hyundai की i20 N-Line कार आपको देंगी पूरी ऑडी कार वाली फिलिंग वो भी एक दम कम कीमत में

Hyundai i20 N-Line कार में मिल रहे फीचर्स

अपडेटेड i20 N लाइन 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से अपनी शक्ति प्राप्त करना जारी रखेगी जो 118 bhp और 172 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह मोटर 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ हो सकती हैi20 N की स्पोर्ट सीटें न केवल लंबी ड्राइव पर सहायक हैं, बल्कि इन्हें ठंडे दिनों में भी गर्म किया जा सकता है।

यह भी पढ़िए :-OnePlus और Realme की बैंड बजाने आया 200MP कैमरे वाला Vivo V31 Pro, 128GB स्टोरेज के साथ कीमत भी कम 

Hyundai i20 N-Line कार में है कुछ खाश

यह 8 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 998 सीसी का इंजन और 2 ट्रांसमिशन का विकल्प है: मैनुअल और ऑटोमैटिक। i20 N लाइन 6 एयरबैग के साथ आती है। Hyundai i20 N Line का ग्राउंड क्लीयरेंस 170 मिमी है और यह 7 रंगों में उपलब्ध है Hyundai i20 N Line 2024 के सभी मॉडल में सनरूफ का विकल्प उपलब्ध है।

Hyundai i20 N-Line कार की कीमत

Hyundai की i20 N-Line कार आपको देंगी पूरी ऑडी कार वाली फिलिंग वो भी एक दम कम कीमत में Hyundai i20 N-Line 5 सीटर हैचबैक कार है। Hyundai i20 N-Line की कीमत ₹ 9.99 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत ₹ 12.52 लाख तक जाती है।

यह भी पढ़े :-मार्केट में अपने शानदार फीचर्स से नवजवानो को घायल करने आ गयी Hero की सॉलिड लुक वाली HF Deluxe बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी 

 

 

 

Exit mobile version