Automobile

Fortuner की खटिया खड़ी करने आ रही Hyundai की लग्जरी 7 सीटर SUV, जानिए कब होगी लॉन्च

Fortuner की खटिया खड़ी करने आ रही Hyundai की लग्जरी 7 सीटर SUV, जानिए कब होगी लॉन्च, दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की हुंडई कंपनी भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी दमदार लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ियां बनाने के लिए जानी जाती है, और आजकल के नौजवान युवा हुंडई कंपनी की लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ियों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी को देखते हुए हुंडई कंपनी अपने यूजर्स के लिए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च करने की फुल तैयारी में है। जिसका नाम New Hyundai Palisade है। तो चलिए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

READ MORE- नौजवान युवाओं के दिल की धड़कन बनने आई Yamaha की कंटाप लुक बाइक, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत

New Hyundai Palisade के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि हुंडई कंपनी ने अपनी New Hyundai Palisade मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, 12.3 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, कनेक्टिविटी, एंड्राइड ऑटो, सेफ्टी के लिए एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट, पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी, कंट्रोल, जैसे कभी धाकड़ फीचर्स से दे सकती है।

Fortuner की खटिया खड़ी करने आ रही Hyundai की लग्जरी 7 सीटर SUV, जानिए कब होगी लॉन्चNew Hyundai Palisade का शक्तिशाली इंजन

इसके साथ ही उम्मीद की जा रहा है कि बेहतर परफॉर्मेंस के लिए New Hyundai Palisade मैं आपको 3.8 लीटर का V6 पावरफुल इंजन देखने को मिल सकता है जो की 8 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स सपोर्ट के साथ आता है।

READ MORE- मिडिल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुई New Maruti Suzuki Ignis 2024, जानिए कितनी है? इसकी कीमत

New Hyundai Palisade की कीमत

दोस्तों अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 40 लाख रुपए के आसपास हो सकती है।

Related Articles

Back to top button