Automobile

बजट सेगमेंट में मिलेगी Hundai की लग्जरी सेफ्टी कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगा बेहतर माइलेज

दोस्तों आज के इस शानदार आर्टिकल की मदद से हम आपको हुंडई कंपनी की तरफ से आने वाली एक बहुत ही धमाकेदार बजट प्राइस वाली फोर व्हीलर की जानकारी देंगे जो कि ग्राहकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शानदार कर का नाम Hundai Grand i10 Era है। इसकी पूर्ण जानकारी के लिए आर्टिकल को अंत तक पड़े।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की हुंडई कंपनी के द्वारा इस कर को बहुत ही आधुनिक फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है जिसके अंदर आपको स्पीड से सिंह ऑटो डोर लॉक और इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक वाला फीचर मिलता है जो की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन और एंटीसेप्टिक अलार्म के साथ सेंटर लॉकिंग की सुविधा प्रदान करते हैं। साथी एक्सीडेंट में ग्राहकों की सेफ्टी के लिए 6 अरबी की सुविधा मिलती है जो की एंटीलॉग बेकिंग सिस्टम के साथ आते हैं।

बजट सेगमेंट में मिलेगी Hundai की लग्जरी सेफ्टी कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगा बेहतर माइलेज

इसी के साथ हुंडई कंपनी ने अपने इस गाड़ी को काफी मजबूत और पावरफुल इंजन प्रदान किया है जिसके लिए इसमें चार सिलेंडर वाला 1197 सीसी का पेट्रोल इंजन मिलता है और कंपनी के द्वारा ऐसा बताया गया है कि यह इंजन आपको 81.80 bhp की पावर के साथ 113.5 एमएम का अधिकतम टार्क प्रोड्यूस करने में मदद करेगा। साथी माइलेज के मामले में यहां काफी जबरदस्त है जो की 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों अगर आप भी हुंडई कंपनी की तरफ से आने वाली इस धमाकेदार कर को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सेगमेंट में आने वाली सभी कारों में यह कर बहुत ही बढ़िया होगी क्योंकि यह आपको काफी बजट प्राइस के साथ सभी बेस्ट फीचर्स प्रदान करती है जिसकी जानकारी अभी नहीं है लेकिन सूत्रों की मान्यताओं के अनुसार ऐसा बताया गया है कि यहां कर आपको 5.5 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ मिलती है।

Related Articles

Back to top button