Automobile

फोर व्हीलर सेगमेंट में अपना तख्ता जमाने आई Hyundai की नई कार, प्रीमियम डिजाइन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि हुंडई कंपनी ऑटोमोबाइल सेक्टर की काफी जानी-मानी और बड़ी दिग्गज कंपनी है जो कि ग्राहकों के लिए आए दिन अपनी तगड़ी कार्स को लॉन्च करती है और उनमें अपडेटेड फीचर्स के साथ काफी प्रीमियम डिजाइन भी उपलब्ध कराया जाता है। दोस्तों इस बार हुंडई कंपनी के द्वारा एसयूवी मार्केट में अपना कब्जा जमाने के लिए एक नई कर को लांच किया गया है जिसका नाम Hyundai Exter car है। तो दोस्तों चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Hyundai Exter car का इंजन

दोस्तों हुंडई कंपनी की तरफ से आने वाली है शानदार फोर व्हीलर गाड़ी आपको बहुत ही बढ़िया 1.00 लीटर के पेट्रोल इंजन और 1.02 लीटर के सीएनजी वेरिएंट के साथ मिलती है जो कि दोनों ही वेरिएंट आपको एक खास माइलेज के साथ प्रदान किए जाते हैं और इसके पेट्रोल वेरिएंट को पांच स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है जिससे इसकी पावर और ज्यादा बढ़ गई है वहीं पर सीएनजी वेरिएंट आपको केवल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलती है।

फोर व्हीलर सेगमेंट में अपना तख्ता जमाने आई Hyundai की नई कार, प्रीमियम डिजाइन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

Hyundai Exter car फीचर्स

दोस्तों वहीं पर इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो इसके अंदर आपको सभी प्रकार के नए टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलते हैं जिसमें 15 इंच का डुएल टोन एलॉय व्हील्स और क्रॉस कंट्रोल के साथ सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम और लग्जरी सनरूफ जैसे फीचर से दिए जाते हैं जो की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 6 एयरबैग की सेफ्टी के साथ आते हैं। साथी कंपनी के अंदर आपको 3 पॉइंट सीट बेल्ट और सीट बेल्ट रिमाइंडर के साथ रियर पार्किंग सेंसर भी प्रदान करती है जो कि ग्राहक की सुविधा का पूरा ख्याल रखते हैं।

Hyundai Exter car प्राइस

दोस्तों यदि आप भी हुंडई कंपनी की तरफ से आने वाली इस तगड़ी और धमाकेदार कर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि भारत के मार्केट में यह ₹6 लाख रुपए की एक से शोरूम कीमत के साथ पेश करी गई है जो कि इस कीमत में आने वाली सबसे बेस्ट कर है और वहीं पर इसके टॉप वैरियंट पर जाते-जाते इसकी कीमत 10.30 लाख रुपए तक पहुंच जाती है जो कि टाटा नेक्सों और मारुति ब्रेजा जैसी कारों को टक्कर देने के लिए बनाई गई है।

Related Articles

Back to top button