HOMEKATNIMADHYAPRADESH

झर्रा टिकुरिया क्षेत्र में असामाजिक तत्वों ने घर में घुसकर बुजुर्ग पर किया चाकू से हमला, कट्टे से हवाई फायर कर फैलाई दहशत

कटनी। रंगनाथ थाना क्षेत्र क़े झर्रा टुकरिया मस्जिद क़े पीछे बस्ती मे आज देर शाम करीब आठ बजे असामाजिक तत्वों द्वारा घर मे घुसकर एक व्यक्ति क़ो चाकू क़े हमले से घायल कर दिया जिससे वह गंभीर घायल हो गया। बदमाशों ने यहां झगड़े के दौरान गोली भी चलाई। लड़ाई झगड़े का वीडियो वायरल हुआ (News24you वीडियो की पुष्टि नही करता) जिसमें एक मुंह बांधे शख्स हवाई फायर करता दिख रहा है।

दो दिन पहले आरोपियों के द्वारा मारपीट की शिकायत को पुलिस ने हल्के में लिया था शायद यही कारण है कि इन अपराधियों के हौसले बढ़ गए। बहरहाल घटना की जानकारी लगते ही रंगनाथ थाने की पुलिस मौके पर पहुँच गयी व आरोपी क़ो गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी क़े अनुसार झर्रा टुकरिया निवासी अज्जू भाईजान क़ो किसी रंजिश के चलते अरमान द्विवेदी, राहुल ठाकुर, शिब्बू शिशिर सिंह ने हमला कर दिया।

इस हमले में अज्जू के साथ साथ पत्नी अफसाना को भी इन तत्वों ने बुरी तरह मारापीटा। खास बात यह है कि दो दिन पूर्व भी इन्ही अपराधियों द्वारा अज्जू पर तलवार से हमला किया गया था जिसकी शिकायत थाने मे भी की गई लेकिन पुलिस ने इसे गम्भीरता से नहीं लिया तथा 155 के तहत शिकायत लिख ली। पुलिस द्वारा दो दिन पहले कड़ा एक्शन लिया गया होता तो आज फिर ये वारदात घटित नहीं होती।

Related Articles

Back to top button